Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan makes t shirt his mask people ask kaun si chakki ka aata khata hai - Entertainment News India

सलमान खान ने बच्चों की तरह टी-शर्ट खींचकर बनाया मास्क, लोग बोले- ये जवान होता जा रहा है

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' को वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर बढ़त मिली है। उनके फैन्स मूवी को प्यार दे रहे हैं। इस बीच सलमान का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में वह मास्क की जगह टी-शर्ट से अपना...

सलमान खान ने बच्चों की तरह टी-शर्ट खींचकर बनाया मास्क, लोग बोले- ये जवान होता जा रहा है
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 29 Nov 2021 01:06 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' को वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर बढ़त मिली है। उनके फैन्स मूवी को प्यार दे रहे हैं। इस बीच सलमान का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में वह मास्क की जगह टी-शर्ट से अपना मुंह ढंके दिख रहे हैं। लोगों को उनका स्टाइल काफी क्यूट लगा। क्लिप में सलमान काफी हैंडसम दिख रहे हैं और लोग उनके लुक्स की तारीफ भी कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा है कि सलमान पर उम्र का असर नहीं हो रहा है। सलमान खान इस बीच बिग बॉस 15 में बिजी हैं साथ ही अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं।



लोग बोले- भाई जवान होते जा रहे हैं


सलमान खान महबूब स्टूडियो से बाहर अनोखे अंदाज में निकले। उन्होंने बच्चों की तरह मास्क की तरह टी-शर्ट से अपना मुंह ढंक रखा था। उनका ये वीडियो सामने आते ही लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक फॉलोअर ने कॉमेंट किया है, यार अमृत पी लिया है सलमान ने, उम्र उलटी बढ़ रही है। एक और कॉमेंट है, कौन सी चक्की का आटा खाता है ये, ये 20 साल के लड़कों को कॉम्प्लेक्स दे सकता है। एक फैन ने लिखा है, सलमान भाई यंग होते जा रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने उनके टी-शर्ट को मास्क बनाने की स्टाइल पर भी कॉमेंट्स किए हैं।

 

 

salman khan screen shot

फिल्म को मिल रहा है प्यार


सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को धीमी ओपनिंग मिली थी लेकिन वीकेंड पर इसके कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ। 'अंतिम' के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी रिलीज हुई है। हालांकि यह फिल्म थिअटर पर ज्यादा दर्शक खींचने में नाकामयाब रही। वहीं सलमान के कुछ फैन्स सिनेमाघर में पटाखे चलाते दिखाई दिए। इस पर सलमान ने लोगों से ऐसा न करने की अपील की थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें