फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनइंडियन नेवी के जवानों के साथ Salman Khan ने बनाई रोटियां, देखें Photos

इंडियन नेवी के जवानों के साथ Salman Khan ने बनाई रोटियां, देखें Photos

Salman Khan विशाखापट्टनम में इंडियन नेवी के जवानों से मुलाकात करने पहुंचे और इस मौके पर उन्होंने जमकर जवानों का मनोरंजन किया। इनदिनों सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए विशाखापट्टनम में हैं

इंडियन नेवी के जवानों के साथ Salman Khan ने बनाई रोटियां, देखें Photos
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 03:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस के जश्न के लिए अभी कुछ ही दिन रह गए हैं लेकिन देश के जवानों के लिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने प्री सेलिब्रेशन जैसा माहौल बना दिया। Salman Khan विशाखापट्टनम में इंडियन नेवी के जवानों से मुलाकात करने पहुंचे और इस मौके पर उन्होंने जमकर जवानों का मनोरंजन किया। इनदिनों सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए विशाखापट्टनम में हैं और सोशल मीडिया सलमान खान की जवानों के साथ मौज मस्ती करते हुए कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

 

सलमान ने नेवी जवानों संग बनाई रोटियां
सलमान व्हाई शर्ट, ब्लैक पेंट के साथ सलमान नाम प्रिंटेड कस्टमाइज नेवी कैप पहने नजर आए। इस मौके पर सलमान खान ने वेट लफ्टिंग भी की। इसके अलावा उन्होंने नौजवानों के बीच भारतीय झंडा भी लहराया। सलमान की ये तस्वीरें एक्टर के कई फैन पेज पर शेयर किए गए हैं। फैन पेज पर पोस्ट की गई इन तस्वीरें में सलमान को नौजवानों के साथ फोटो पोज देते हुए देख सकते हैं। वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में सलमान नौजवानों से मिलकर कितना खुश हैं ये आप देख सकते हैं। 

एक तस्वीर में सलमान एक टोपी पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं। नौजवानों के साथ ना केवल हंसी मजाक बल्कि डांस मूव्स भी करते दिखे। यही नहीं नौजवानो के साथ बातचीत के अलावा सलमान उनके साथ रोटियां बनाते भी नजर आए। यही नहीं सलमान ने नेवी के जवानों संग टग ऑफ वॉर गेम का लुत्फ भी उठाया। तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा साफतौर से लगाया जा सकता है कि सलमान ने ये क्वालिटी टाइम खूब एंजॉय किया। 

सलमान को मिला गन लाइसेंस और बुलेटप्रूफ कार 
बता दें रिपोट्र्स के मुताबिक सलमान खान को गन लाइसेंस मिल चुका है। सलमान खान को कुछ वक्त पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद सलमान को सतर्क रहने के लिए कहा गया था। यही नहीं जान से मारने की धमकियों को देखते हुए सलमान ने अपनी गाड़ी को भी अपग्रेड किया है। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक सीनियर आईपीएस अधिकारी ने गन ा लाइसेंस मिलने की खबर की पुष्टि की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के गन लाइसेंस के आवेदन के बाद आधिकारिक तौर पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और क्रिमिनल रिकॉर्ड की जांच हुई, और मामले की गंभीरता को देखते हुए गन लाइसेंस जारी कर दिया गया था।

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सलमान इस वक्त फिल्म ‘भाईजान’ में व्यस्त हैं। पहले इस फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ रखा गया था। अभी तक मेकर्स की ओर से टाइटल में बदलाव का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। फिल्म में सलमान के अलावा, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल हैं। इसके अलावा सलमान के पास ‘टाइगर 3’ और ‘किक 2’ है। शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान कैमियो रोल में नजर आएंगे।

epaper