Hindi NewsEntertainmentSalman Khan Made fun of Katrina Kaif hindi recalled Andaz Apna Apna and Maine Pyaar Kyun Kiya Ghodi Dialogue at tiger 3 event with Emraan Hashmi

'अंदाज अपना अपना' देख 6 साल बाद हंसी थीं कटरीना, 'घोड़ी' डायलॉग पर 4 साल बाद सलमान से कहा था ये

सलमान खान ने टाइगर 3 के एक इवेंट के दौरान खुलकर बात की और कुछ किस्से भी बताए। इस दौरान सलमान खान ने कटरीना कैफ की हिंदी का मजाक उड़ाया और बताया कि अंदाज अपना अपना देख वो 6 साल बाद हंसी थीं।

'अंदाज अपना अपना' देख 6 साल बाद हंसी थीं कटरीना, 'घोड़ी' डायलॉग पर 4 साल बाद सलमान से कहा था ये
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 18 Nov 2023 09:08 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ ही साथ अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान अक्सर अपने जवाबों से महफिल लूट लेते हैं और ऐसा ही कुछ बीती शाम टाइगर 3 के एक इवेंट में देखने को मिला। सलमान खान के साथ ही इस इवेंट में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मौजूद दिखे। सलमान ने इस दौरान बातों ही बातों में कटरीना की हिंदी का मजाक उड़ाया और दो किस्से शेयर किए, जो 'अंदाज अपना अपना' और 'मैंने प्यार क्यों किया' से जुड़े थे।

कटरीना की हिंदी पर सलमान का रिएक्शन
टाइगर 3 के एक इवेंट के दौरान सलमान खान ने खूब किस्से सुनाए और ऐसे में उन्होंने कटरीना कैफ को लेकर भी बातें की। सलमान ने बताया कि उन्होंने जब उन्होंने कटरीना कैफ को फिल्म अंदाज अपना अपना दिखाई थी तो एक्ट्रेस का रिएक्शन एक दम ब्लैंक था। फिर 6 साल बाद वो हंसी, जब उन्हें हिंदी समझ आई। सलमान खान यही नहीं रुके और इसके आगे बताया कि फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में एक डायलॉग था- 'इतनी बड़ी घोड़ी हो गई हो, समझ नहीं आता।' सलमान कहते हैं कि चार साल बाद मुझसे कह रही थी- तुमने मुझे घोड़ी कहा था।

सलमान ने याद दिलाईं फिल्में...
इवेंट के दौरान होस्ट ने सलमान खान को टाइगर 3 स्कार्फ भी कटरीना कैफ को देने के लिए कहा। जिस पर सलमान ने स्वैग से उन्हें पहनाया और कहा- 'इसका गलत मतलब मत लेना।' इस पर कटरीना ने कहा कि सलमान का ये पहला गिफ्ट है। जिसे सुनकर सलमान ने कहा- 'मैंने प्यार क्यों किया गिफ्ट नहीं थी, भारत गिफ्ट नहीं थी, टाइगर गिफ्ट नहीं थी, पार्टनर गिफ्ट नहीं थी... हां एक नहीं थी... युवराज।' इसके बाद वो खुद हंसने लगे।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें