Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan last hearing in black buck case

#काला हिरण केस: सलमान पर आखिरी सुनवाई आज, जानें पूरा मामला

अदालत ने 1998 में दो काले हिरणों के शिकार के मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य के खिलाफ अंतिम सुनवाई बुधवार को शुरू हो चुकी है। समय की कमी के कारण बहस पूरी नहीं हो सकी इसलिए गुरुवार यानि आज फिर से...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 14 Sep 2017 01:55 PM
हमें फॉलो करें

अदालत ने 1998 में दो काले हिरणों के शिकार के मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य के खिलाफ अंतिम सुनवाई बुधवार को शुरू हो चुकी है। समय की कमी के कारण बहस पूरी नहीं हो सकी इसलिए गुरुवार यानि आज फिर से काले हिरण मामले पर सुनवाई होगी। वहीं, दूसरी और सलमान खान पर कोर्ट को गुमराह करने के खिलाफ आरोप को लेकर दोनों अर्जियों पर 16 सितंबर को सुनवाई होगी। 

OMG! रिया सेन की रागिनी MMS का इंटीमेट सीन लीक, सोशल मीडिया पर वायरल

WHAT! इस एक्ट्रेस ने पाक में पहने छोटे कपड़े, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन की करने पड़े चेंज

19 साल पुराने काले हिरण के शिकार मामले से जुड़े अवैध हथियार रखने के केस में जोधपुर की अदालत फैसला सुनाएगी। बता दें कि पिछली सुनवाई 30 अगस्त को थी। दरअसल, 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के लिए जोधपुर गए थे। आरोप है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान अपने साथियों के साथ जोधपुर में शिकार खेलने गए और सलमान ने चिंकारा और काले हिरणों का शिकार किया। सलमान पर आरोप लगाया गया कि जिन हथियारों से शिकार किया गया उसका लाइसेंस पहले ही खत्म हो चुका था। और इस मामले पर 15 अक्टूबर 1998 को सलमान खान और उनके साथियों के खिलाफ वन विभाग ने जोधपुर में चार केस दर्ज कराए। पहला केस आर्म्स एक्ट के तहत और बाकी के तीन काले हिरण के शिकार के मामले में दर्ज किए गए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें