सलमान खान के घर के बाहर 'बिग बॉस' को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, 20 गिरफ्तार - Salman Khan: ke ghar ke bahar Bigg Boss: ko lekar logon ne kiya pradarshan 20 giraftar DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान के घर के बाहर 'बिग बॉस' को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, 20 गिरफ्तार

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन शुरू हुए अभी दो हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन यह शो एक के बाद एक विवाद में फंसता नजर आ रहा है। इस शो के खिलाफ सलमान खान के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक दृश्य दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है। कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं।

फिल्म 'पद्मावत' के विरोध से चर्चा में आई करणी सेना भी फिर जाग उठी है। करणी सेना ने 'बिग बॉस' कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की है। इस शिकायत के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने शो के मेजबान सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

ऑनलाइन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, सलमान के घर के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ट्रेन रोकने के 20 साल पुराने मामले में आरोप मुक्त हुए सनी देओल-करिश्मा कपूर

KBC 11: जब अमिताभ बच्चन के उल्टे हाथ में गलती से फट गया था पटाखा, केबीसी के सेट पर बयां किया दर्द

इसके साथ ही, उपदेश राणा नामक एक व्यक्ति ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसे सलमान के घर के बाहर खड़े होकर कलाकारों और शो के निर्माताओं को बिग बॉस के घर के अंदर अश्लीलता के प्रसार पर रोक लगाने को कहते हुए उन्हें चेतावनी देते देखा जा सकता है।

करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है, जिसमें दावा किया गया है कि 'बिग बॉस' हिंदुओं की सभ्यता और संस्कृति का अपमान कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan: ke ghar ke bahar Bigg Boss: ko lekar logon ne kiya pradarshan 20 giraftar