salman khan katrina kaif meets families separated during 1947 india pakistan partition in bharat special screening - भारत-पाकिस्तान विभाजन का दर्द झेल चुके परिवारों से मिले सलमान खान-कैटरीना कैफ, भाईजान ऐसे किया खुलासा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत-पाकिस्तान विभाजन का दर्द झेल चुके परिवारों से मिले सलमान खान-कैटरीना कैफ, भाईजान ऐसे किया खुलासा

salman khan  katrina kaif  meets separated families separated during 1947 india pakistan partition i

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) का जलवा देश ही नहीं विदेश में भी देखने को मिल रहा है। सलमान खान की इस फिल्म को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म 'भारत' का क्रेज भारतीय टीम (Indian Team) पर भी देखने को मिल रहा है। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सहित इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने फुर्सत के पलों में सलमान खान  (Salman Khan)  की 'भारत' (Bharat) को देखा, जिसपर सलमान खान ने कहा की अब भारत ही वर्ड कप का विजेता बनेगा। इसी बीच सलमान खान अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन परिवारों से मुलाकात की जिन्होंने 1947 के विभाजन को देखा। इस दौरान सलमान के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं। 

शाहिद कपूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलें-बच्चों के साथ ऐसा करने पर बेहद दुखी और नाराज हो जाती हैं मीरा

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ महबूब स्टूडियो में स्पॉट किए गए। जहां फिल्म भारत की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान   भारत-पाकिस्तान के विभाजन के दौरान मौजूद रहे सदस्यों को बुलाया गया था। दोनों स्टार्स ने वहां मौजूद सभी लोगों के साथ काफी वक्त बिताया। सलमान-कैटरीना ने इन परिवारों से मिलकर उनके एक्सपीरियंस और उस समय की स्थिती के बारें में भी जानने की भी कोशिश की। 

आमिर खान की बेटी ने किया खुलासा, इस शख्स को कर रही हैं डेट

इस बात की जानकारी खुद सलमान ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग उन परिवारों के लिए जिन्होंने 1947 के विभाजन को अनुभव किया। इन सबसे मिलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। असली भारत परिवारों को सलाम।'  सलमान खान दु्वारा शेयर की गई इस फोटो में भाईजान एक बुजुर्ग महिला के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में सलमान ब्लैक आउटफिट पहने हुए बुजुर्ग महिला के पैरों के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सलमान की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  

 आपको बता दें कि जबसे फिल्म भारत की कहानी नरेट हुई है, तबसे कई स्तर पर इसका अच्छी रणनीति के तहत प्रमोशन किया गया। मालूम हो कि सलमान खान फिल्म में भारत नाम के शख्स का रोल निभा रहे हैं जो अपने 1947 के विभाजन में अलग हुए अपने परिवार को ढूंढता है। फिल्म 5 जून को रिलीज हुई थी और रिलीज के सात दिनों में ही फिल्म ने 165 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#salmankhan at 1947 family

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan katrina kaif meets families separated during 1947 india pakistan partition in bharat special screening