Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan katrina kaif in tears in dance show dance champions photos

OMG सलमान के सामने फूट-फूट कर रोने लगी कैटरीना, रुकवानी पड़ी शूटिंग!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है के प्रमोशन के लिए एक डांस शो पर...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 6 Dec 2017 09:52 PM
हमें फॉलो करें

सलमान के सामने फूट-फूट कर रोने लगी कैटरीना, रुकवानी पड़ी शूटिंग!

1 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन के लिए एक डांस शो पर पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन इन तस्वीरों में से एक तस्वीर काफी सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, एक तस्वीर में कैटरीना रोते हुई दिख रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डांस शो पर एक कंटेस्टेंट ने सलमान की फिल्म 'तेरे नाम' के सॉन्ग पर बहुत ही अच्छी परफॉर्मेंस दी। कैटरीना इस परफॉर्मेंस को देखकर काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना इतनी इमोशनल हो गई थीं कि उन्हें नॉर्मल करने में करीब 10 मिनट लग गए थे और तब तक शूटिंग को रोकनी पड़ी।

SHOCKING: विराट-अनुष्का की शादी की खबरों पर प्रवक्ता ने किया बड़ा खुलासा

SHOCKING! Bigg Boss के सेट पर चला बुल्डोजर, तोड़े गए...

खबरों के मुताबिक सलमान ने फिर कैटरीना को चुप कराया और फिर दोनों ने टाइगर जिंदा है के सॉन्ग पर डांस किया।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैट के साथ रोमांस को पहली बार बोले सलमान, कहा- हमेशा अच्छी ही...

कैट के साथ रोमांस को पहली बार बोले सलमान, कहा- हमेशा अच्छी ही...

2 / 2

सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म में कैटरीना के साथरोमांस करते दिखाई देंगे तो जब सलमान से पूछा गया कि उनका कैटरीना के साथ रोमांस करना कैसा रहा, तो उनका कहना था कि रोमांस करना बहुत मजेदार रहा। साथ में दोनों की दूसरी फिल्म नहीं है, बल्कि पहले भी दोनों साथ में कई फिल्में कर चुके हैं। मैंने प्यार क्यूं किया,  पार्टनर  और  एक था टाइगर में अपने रोमांस से लोगों के दिल में एक खास जगह बना चुकी हैं। 

यह पूछने पर कि लंबे समय बाद पर्दे पर कटरीना के साथ रोमांस का एक्सपीरियंस कैसा रहा, तो सलमान का कहना था कि, अच्छा रहा। रोमांस करना हमेशा अच्छा होता है। कोई झगड़ा नहीं है, इसलिए रोमांस करना मजेदार है।  बता दें कि वह कल रात स्टार स्क्रीन अवार्ड में पहुंचे, जहां उन्होंने ये बात कही। 

ऐप पर पढ़ें