DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bharat Trailer: सलमान खान ने बताई एक मिडिल क्लास बूढ़े की रंगीन कहानी

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पिछले कई दिनों से सलमान इस फिल्म से जुड़े कई पोस्टर्स शेयर कर रहे थे। ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान से होती है जिसमें वो कहते हैं, 71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी। वे खुद को मिडिल क्लास बूढ़ा कहते हुए एंट्री करते हैं और अपनी रंगीन जिंदगी के बारे में बात करते हैं।

इसके बाद सलमान का रेट्रो लुक स्क्रीन पर आता है जिसमें उनके साथ दिशा पटानी भी दिखाई देती हैं। दिशा और सलमान खूब एंजॉय करते हुए दिखते हैं। इसके बाद सलमान की लाइफ में आती हैं 'मैडम सर'(कैटरीना कैफ)। सलमान जब कैटरीना से मिलते हैं तो वो उन्हें कहते हैं कि उनका नाम भारत है और वो अपने नाम के साथ किसी सरनेम का इस्तेमाल नहीं करने का राज भी बताते हैं।

दोनों के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली।  दोनों की स्टोरी में सब बढ़िया दिख रहा है लेकिन इसके बाद एक हादसा होता है जिसके बाद सब बदल जाता है।

'कलंक' को मिल रहे रिस्पॉन्स पर आलिया भट्ट ने दिया ये बयान

Pm Modi Biopic: चुनाव आयोग ने सील बंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को दी रिपोर्ट

इस बीच फिल्म में जैकी श्रॉफ जो कि सलमान के पिता का रोल निभा रहे हैं, सुनील ग्रोवर जो कि सलमान के दोस्त बने हैं नजर आते हैं।  फिल्म में गानों की कुछ झलकियां भी नजर आ रही हैं। 

देखें फिल्म का ट्रेलर-


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan katrina kaif disha patani starrer bharat trailer is out