Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan: jija ayush sharma got trolled on social media for shirtless photo

Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा अपनी इस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर हो रहे Troll

फिल्म लवरात्रि (Loveratri) से अपना डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा (Ayush Sharma) फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। बॉडी बनाने से लेकर अपने खान-पान का पूरी तरह ख्याल रख रहे हैं। ऐसे में वे आए दिन सोशल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 14 May 2019 01:58 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म लवरात्रि (Loveratri) से अपना डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा (Ayush Sharma) फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। बॉडी बनाने से लेकर अपने खान-पान का पूरी तरह ख्याल रख रहे हैं। ऐसे में वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। ऐसा कहा जाता है कि  इंस्पीरेशन उन्हें सलमान खान से आया है।

हाल ही में आयुष शर्मा ने अपने अकाउंट से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इसमें उनके 6 पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं। बस तस्वीर साझा करने की देरी थी कि लोगों ने उन पर कुछ अच्छे तो कुछ खराब कमेंट्स करने शुरू कर दिए। कई लोगों ने तो उन्हें ट्रोल भी किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

करियर की बात करें तो आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि बॉक्स ऑफिस पर बहुत कम कमाई कर पाई। यानी बॉक्स ऑफिस पर सफल होने से दूर रही। आपको बता दें कि आयुष शर्मा के साथ इस फिल्म में वरीना हुसैन ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म को सलमान खान (Salman Khan) ने प्रोड्यूस किया था और प्रमोशन और ट्रेलर रिलीज के दौरान भी सलमान को मीडिया से रू-ब-रू होते देखा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

आयुष शर्मा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं को इनकी शादी सलमान खान की बहन अर्पिता (Arpita) से हुई है और उनका एक बच्चा अहिल शर्मा (Ahil Sharma) है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें