Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan iulia vantur arbaaz khan snapped at fitness event salman gym exercise video viral

VIDEO: 53 साल की उम्र में सलमान ने कर दिखाया ये कारनामा, जिसे देख गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और भाई अरबाज हुए हैरान

बॉलीवुड दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर काफी बिजी हैं। फिल्म के डायरेक्टर के अनुसार भारत की शूटिंग आखिरी पड़ाव पर है। भाईजान की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी बेताब हैं। आपको बता...

VIDEO: 53 साल की उम्र में सलमान ने कर दिखाया ये कारनामा, जिसे देख गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और भाई अरबाज हुए हैरान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 19 Jan 2019 12:56 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर काफी बिजी हैं। फिल्म के डायरेक्टर के अनुसार भारत की शूटिंग आखिरी पड़ाव पर है। भाईजान की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी बेताब हैं। आपको बता दें कि फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच सलमान खान की एक वीडियो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि हाल ही में  सलमान बीइंग ह्यूमन की तरह बीइंग स्ट्रॉन्ग नाम से फिटनेस इक्यूप्मेंट को प्रमोट करने के लिए एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। इस दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस वीडियो का खुद भाई जान ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया अपनी वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि ,‘रोज करते हो तो करो…मगर ट्रेनर के बिना मत ट्राय करो।’ इस वीडियो में वह कसरत करते हुए दिख रहे हैं। कैप्शन के ज़रिए उन्होने लोगों को सावधान करने की कोशिश की है कि कोई भी एक्सरसाइज़ बिना ट्रेनर की नहीं करनी चहिए। आप इस वीडियो में खुद ही देख सकते हैं कि ट्रेनर किस तरह से भाइजान की मदद कर रहा है। वीडियो में सलमान खान फैंस को फीटनेस की जानकारी दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि फिटनेस इवेंट में सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट और डार्क ब्लू कलर की जीन्स पहनकर पहुंचे थे। सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी पहुंची थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान एक ऐसे स्टार हैं जिन्हे न केवल अभिनय के लिए बल्कि उनके लुक के लिए भी जाना जाता है। यहां तक उन्हे सबसे खूबसूरत एक्टर का खिताब भी मिल चुका है।

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on

सलमान की एक्सरसाइज देखकर अरबाज और यूलिया दोनों ही दंग रह गए। इसके बाद अरबाज खान ने भी एक्सरसाइज कर अपना चैंलेज पूरा किया।  आपको बता दें कि सलमान की वजह से ही बॉलीवुड में फिटनेस का क्रेज बढ़ा और फिल्मों में सुडौल, गठीले शरीर वाले हीरो की मांग होने लगी। जो आज युवाओं के लिए क्रेज बन गया है। वीडियो में आप सलमान खान की फिटनेस देखकर उनकी मेहनत देख सकते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें