Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रोफेशनल फ्रंट पर बढ़ीं जैकलिन फर्नांडिस की मुश्किलें! सलमान खान से है कनेक्शन

प्रोफेशनल फ्रंट पर बढ़ीं जैकलिन फर्नांडिस की मुश्किलें! सलमान खान से है कनेक्शन

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 06 Dec 2021 04:32 PM
प्रोफेशनल फ्रंट पर बढ़ीं जैकलिन फर्नांडिस की मुश्किलें! सलमान खान से है कनेक्शन

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीती शाम से सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैकलिन को रविवार की शाम मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक दिया गया। जैकलिन रविवार की शाम को मुंबई एयरपोर्ट से दुबई के लिए रवाना हो रही थीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि जैकलिन को मुंबई हवाई अड्डे पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने लुक आउट सर्कुलर के कारण सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये के एक्सटॉर्शन मामले में रोका था। इसके बाद अब जैकलिन के प्रोफेशनल फ्रंट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसका सलमान खान (Salman Khan) से कनेक्शन है।

द बैंग टूर में शामिल होंगी जैकलिन!
दरअसल सलमान खान इन दिनों 'द बैंग' टूर को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच 'द बैंग' टूर को लेकर एक खबर सामने आ रही है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि  सउदी अरब की राजधानी रियाद में 10 दिसंबर को होने वाले द बैंग टूर से सलमान खान, जैकलिन को रिप्लेस करने की सोच रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान, सुकेश केस में जैकलिन के नाम आने की वजह से इस फैसले को ले रहे हैं।

सलमान को चाहिए रिप्लेसमेंट!
बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि सुकेश केस को लेकर जैकलिन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रवर्तन निदेशायल की ओर से बार बार जैकलिन को बुलाया जा सकता है और सवाल- जवाब होंगे। वहीं जैकलिन मुंबई से भी बाहर नहीं जा सकती हैं, ऐसे में सलमान, रियाद कंसर्ट के लिए जैकलिन के रिप्लेसमेंट को ढूंढ़ रहे हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर रोकी गईं जैकलिन
याद दिला दें कि जैकलिन फर्नांडिस एक शो के लिए दुबई रवाना होने वाली थीं। ऐसे में मुंबई एयरपोर्ट से उनकी फ्लाइट थी, लेकिन उन्हें रोक लिया गया। जानकारी के मुताबिक ईडी के लुक आउट सर्कुलर की वजह से जैकलिन को एयरपोर्ट पर रोका गया और विदेश नहीं जाने दिया गया। बताया जा रहा है कि लुक आउट सर्कुलर के निर्देशों के मुताबिक जैकलिन देश नहीं छोड़ सकती हैं। वहीं जैकलिन से दिल्ली में ईडी पूछताछ करेगी।

बिल्ली और घोड़ा भी गिफ्ट में शामिल
ईडी के मुताबिक, सुकेश और जैकलिन की बातचीत जनवरी 2021 से शुरू हुई थी। सुकेश ने जैकलिन को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट भी दिए। इनमें ज्वेलरी, डायमंड, 36 लाख की चार पर्शियन बिल्ली और 52 लाख का घोड़ा शामिल है। सुकेश जब जेल में था, तो वह फ़ोन पर जैकलिन से बात करता था। जैकलिन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट बुक की। इसके बाद दोनों चेन्नई के एक होटल में रुके। सुकेश ने प्राइवेट जेट पर 8 करोड़ रुपए खर्च किए। सुकेश ने जैकलिन के सिबलिंग को भी पैसे भेजे। ईडी ने इस मामले में जैकलिन से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की है।

epaper

संबंधित खबरें