Hindi NewsEntertainment Newssalman khan is looking sad in viral video from the mall in dubai

Video- इस बात से गुमसुम नजर आए सलमान खान, मॉल में दिखें हैरान-परेशान

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। इस वायरल वीडियो में सलमान भाई बहुत ही निराश नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दुबई के एक मॉल है जहां वह गुमसुम और...

Video- इस बात से गुमसुम नजर आए सलमान खान, मॉल में दिखें हैरान-परेशान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 17 July 2018 01:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। इस वायरल वीडियो में सलमान भाई बहुत ही निराश नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दुबई के एक मॉल है जहां वह गुमसुम और परेशान से दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को देखकर लगता है कि सलमान खान को कोई चिंता रही है जिसे वह किसी से शेयर नहीं कर पा रहे हैं।

बता दें कि वीडियो में सलमान खान क्यों परेशान दिख रहे हैं इस बात कोई पुष्टी अभी तक नहीं हो पाई।  लेकिन इस वीडियो को देखकर फैंस के बीच अलग अलग बातें की जा रही हैं। जारी वीडियो लेकर कहा जा है कि सलमान खान को काला हिरण शिकार केस में दोषी करार दिए जाने के बाद से सलमान खान की अपील पर आज जोधपुर सेशन कोर्ट में केस की सुनवाई है। इसलिए सलमान खान परेशान है कि आखिर कोर्ट का फैसला क्या होगा। 

 

देखें वीडियो

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान मॉल एंट्री करते हैं उनके साथ दो लोग भी हैं। सलमान खान एंट्री लेने के बाद इधर उधर जानें के बजाय वह सोफे पर बैठ जाते हैं और किसी से न तो कोई बात करते हैं और न ही मॉल में घूमते हैं। वीडियो पर उनके चेहरे की शिकन साफ देखी जा सकती है। 

तो इस कारण प्रियंका चोपड़ा भारत में नहीं मनाएंगी अपना जन्मदिन, सामने आई ये वजह

बता दें कि इस साल 5 अप्रैल को जोधपुर सेशन कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। इसके साथ ही सलमान पर 10 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया था। इस मामले के सह आरोपी सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और तब्बू को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया था।

 बता दें कि सुपरस्टार सलमना खान इन दिनों 'दंबग टूर' में काफी बिजी हैं। वह इन दिनों इन टूर के लिए वो यूएस में हैं।   सलमान खान बहुत जल्द अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।  इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, कैटरीना कैफ और सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगे। 
 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें