salman khan introduces his dabangg 3 actress saiee manjrekar and revealed sanjay leela bhansali film inshallah - आईफा अवॉर्ड्स में सलमान महेश मांजरेकर की बेटी को कराया इंट्रोड्यूस,‘इंशाअल्लाह’ को लेकर कही ये बड़ी बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईफा अवॉर्ड्स में सलमान महेश मांजरेकर की बेटी को कराया इंट्रोड्यूस,‘इंशाअल्लाह’ को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान आईफा अवॉर्ड्स 2019 में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस शो में सलमान खान ने एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ शिरकत की। बता दें कि सलमान 'दबंग 3' फिल्म से सई को लॉन्च कर रहे हैं। आईफा अवॉर्ड्स में   धमाकेदार परफॉर्मेंस करने के बाद सलमान खान मीडिया से रुबरू हुए। इस दौरान सलमान सई मांजरेकर के बारें में मीडिया को बताया साथ ही साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंशाअल्लाह’को लेकर खुलासा भी किया है। 

आईफा अवॉर्ड्स की कई सारी वीडियो सामने आई हैं। उनमें से एक वीडियो में सलमान खान सई मांजरेकर का परिचय कराते हुए दिख रहे हैं। सई मांजरेकर का मीडिया से इंट्रोड्यूस कराते हुए कहा कि ये सई मांजरेकर हैं और इनके फादर 'दबंग' में थे और अब उनकी बेटी अब 'दबंग 3' में दिखेंगी। इसके बाद वहीं सई ने कहा कि मैं इनके वजह से यहां आ सकी हूं तो मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। इसके बाद सलमान ने कहा कि यह काफी अजीब है कि इस गाला इवेंट में कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा को रैंप पर पेश किया गया था, लेकिन अब इनकी बारी है।

 

 इसी बीच जब रिपोर्ट्स ने उनसे पूछा कि क्‍या कि अब ‘इंशाअल्लाह’ बनाई जा रही है? वहीं इसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि वर्तमान में ‘इंशाअल्लाह’ नहीं बनाई जा रही हैं। ‘इंशाअल्लाह’ बनेगी, लेकिन मेरे साथ नहीं बनाई जा रही।

 

आपको बता दें कि साई ने पहली बार आईफा अवॉर्ड्स  में शामिल हुईं हैं। इस दौरान उन्होंने हल्के ग्रीन और येलो कलर का लहंगा पहना, जिसमें पिंक कलर की एम्ब्रॉयडरी थी। न्यूड मेकअप और सिंपल लुक में सई बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साई ने सलमान के साथ आईफा अवॉर्ड्स की कई सारी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अब सलमान खान के बयान और सई के पोस्ट से यह साबित हो गया है कि वह 'दबंग 3' में काफी अहम रोल अदा करने वाली हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan introduces his dabangg 3 actress saiee manjrekar and revealed sanjay leela bhansali film inshallah