DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान ने कोरोना से पिता को खोने वाले 18 साल के लड़के की ली जिम्मेदारी, उठाएंगे खर्च

मनोरंजनसलमान खान ने कोरोना से पिता को खोने वाले 18 साल के लड़के की ली जिम्मेदारी, उठाएंगे खर्च

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 05 May 2021 09:41 AM
सलमान खान ने कोरोना से पिता को खोने वाले 18 साल के लड़के की ली जिम्मेदारी, उठाएंगे खर्च

बॉलीवुड सलमान खान इन दिनों कई वजहों से लाइम लाइट हैं। एक तरफ जहां एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को लेकर गॉसिप में हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाई जान अपने नेक कामों के लिए सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहे हैं। जी हां! मुम्बई के फ्रंटलाइन वर्करों - पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी कर्मचारियों की मदद करने के बाद अब सलमान खान ने कर्नाटक के एक 18 साल साइंस स्टूडेंट की मदद की है, जिसके पिता का हाल ही में कोरोना से निधन हो गया था। 

इस बारें में जानकारी देते हुए युवा सेना नेता राहुल एस कनाल ने अपने ट्वीट करते हुए दी है। राहुल ने अपने ट्विटर पोस्ट में एक न्यूज पेपर की कटिंग शेयर की है, जिसमें यह जानकारी दी गई है कि सलमान ने 18 वर्षीय साइंस स्टूडेंट की आर्थिक मदद करते हुए उसकी उन सभी जरुरतों को भी पूरा किया है जो उसकी आगे की पढ़ाई करने में मददगार साबित होगी।

मदद के लिए फैमली संग खड़े हैं सलमान खान

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल एस कनाल इस समय सलमान के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट में कनाल ने ये भी कहा है कि सलमान खान अपने फैंस सहित अन्य लोगों की मदद करने के अपनी पूरी फैमली संग खड़े हैं। उन्होंने अपनी टीम से ये कह रखा है कि जो भी लोग मदद मांगे उन्हें निराश नहीं करना है जो भी संभव हो सके वो मदद करना है।  

 

5000 फ्रंटलाइन वर्करों की कर चुके हैं मदद

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। हर दिन इस वायरस के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में सलमान खान लोगों का मसीहा बनकर खड़ें हैं। पिछली बार की तरह सलमान कोरोना से जारी जंग में फ्रंटलाइन वर्करों की मदद करने में लगे हुए हैं।  

सलमान अपने 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' के संग 'आई लव मुम्बई' नामक एनजीओ के साथ मिलकर मुम्बई के विभिन्न इलाकों में जाकर  फूड पैकेट बांट रहे हैं। कथित तौर पर  अभी तक उन्होंने लगभग 5000 फ्रंटलाइन वर्करों को भोजन और आवश्यक चीजें प्रदान करने में मदद की है। इंदौर में, सलमान के फैंस क्लबों के सदस्यों द्वारा लगभग 180 रक्त प्लाज्मा दान किए गए हैं।

 

 

सलमान की आने वाली फिल्म

अब एक्टर के काम की बात करें तो सलमान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ’ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का गाना और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी हैं। इसे इस महीने ईद के मौके पर रिलीज़ के लिए रखा गया है।

संबंधित खबरें