DA Image
2 जून, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: 25000 दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान खान ने उठाया ये बड़ा कदम

                    25000

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। इस जंग से लड़ने के लिए भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस जंग से लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आ गए हैं। अक्षय कुमार ने जहां दान के लिए 25 करोड़ दिए, वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने  लॉकडाउन के बीच 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। हालांकि सलमान ने इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

खबर आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदूरों की सलमान खान मदद कर रहे हैं। इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने यह खबर दी है। वैसे भी सलमान को हमेशा गरीबों की मदद के लिए जाना जाता है। 

रिपोर्ट्स के मुताबक, सलमान ने एसोसिएशन से ये भी कहा है कि वो उनके इस कदम की कोई भी जानकारी मीडिया को ना दें क्योंकि वो किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते।

वैसे अगर ये खबर सच है तो सलमान का ये कदम कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है।

कोरोना: अमिताभ बच्चन ने क्यों नहीं किया दान? बिग बी ने इन सवाल का दिया ये जवाब

गरीबों की मदद के लिए आगे आए सुनील शेट्टी, किया ये नेक काम...

सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा, किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन हमें ये दिन भी देखने होंगे। ये हम में से हर एक को बहुत प्रभावित कर रहा है और कुछ के लिए ये बहुत मुश्किल है। है। जो लोग 10x10 फीट के कमरे में सोशल डिस्टेंसिंग में रहते हैं, उनके लिए लग्जरी है, सैनिटाइजर उनकी पहुंच से बाहर है और सामान्य खाना भी उनके लिए दिन पर दिन मुश्किल होता जा रहा है। ये वक्त उन्हें यह बताने का है कि हम इसमें उनके साथ हैं। कमजोर परिवारों को सहारा देने में हमारी मदद करें। हम @savethechildrenindia पर यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रत्येक दान का उपयोग केवल राहत कार्य के लिए किया जाए।'


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan helping 25000 daily wage workers amids lockdown