DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड के इस स्टार ने उठाया था डॉ.हाथी का खर्च!

 बॉलीवुड के इस स्टार ने उठाया था डॉ.हाथी का खर्च!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ.हाथी का किरदार निभा रहे कवि कुमार आजाद का 9 जुलाई को निधन हो गया था। आजाद के निधन के बाद से उनको लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में आजाद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 साल पहले डॉ.हाथी ने अपनी बैरिएट्रिक सर्जरी कराई थी और इस सर्जरी को डॉ. मुफी लाकडवाला ने मुफ्त में की थी। इसके अलावा डॉ.हाथी के एक और शुभचिंतक थे और वो शख्स और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने डॉ.हाथी की दवाइयां, ऑपरेशन और बाकी का खर्च उठाया था क्योंकि उस समय डॉ.हाथी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। उस समय सलमान ने उनकी मदद की थी। 

बता दें कि पहले आजाद का वजन 265 किलो था, लेकिन सर्जरी के बाद उनका वजन 140 किलो हो गया था। इसके बाद उन्हें दूसरी सर्जरी की सलाह दी गई, लेकिन वो इसके लिए राजी नहीं हुए। दूसरी सर्जरी के बाद उनका वजन 90 किलो तक कम हो सकता था, लेकिन आजाद को लगा कि अगर वो सर्जरी कराएंगे तो वो फिर बेरोजगार हो जाएंगे।

'संजू' की आलोचना करने वालों को संजय दत्त ने कही ये बड़ी बात

डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार में हुआ कुछ ऐसा कि गुस्से में आ गईं 'बबीता'

वीडियो में भावुक हुए शो के प्रोड्यूसर

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने पूरी टीम की तरफ से आजाद को भावुक श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में असित कहते हैं कि डॉ.हंसराज हाथी अब इस दुनिया में नहीं रहे। फूल मुरझा जाते हैं, लेकिन उनकी खुशबू हमेशा रहती है। कवि कुमार आजाद हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। आजाद बहुत ही पॉजिटिव थे, सबको हंसाते रहते थे और खुद भी खुश रहते थे। वो हमारे दिल में हमेशा रहेंगे। उनके चले जाने के बाद अगर हम उदास रहेंगे तो उन्हें दुख पहुंचेगा।

 

A post shared by jethalal_daya (@gokuldham_society_) on

 

 

 
'कसौटी जिंदगी की'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan helped dr hathis aka kavi kumar azad hospital expenses paid during his bariatric surgery