DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सामने आया सलमान खान के बाइक राइड के पीछे का सच, चश्मदीद ने बतया आखों देखा हाल

सलमान खान अक्सर शहर में अपने ई-साइकिल घुमते देखा जाता है। सलमान को अपने ई-साइकिल पर सफर करना बेहद पसंद है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके साथ हमेशा उनके बॉडीगॉर्ड और कार्स से घिरे हुए होते हैं।

हाल ही में सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन के किए अपनी ई-साइकिल पर यशराज स्टूडियो जा रहे थे तभी एक पत्रकार ने उनका एक विडिओ निकला। पत्रकार की मानें तो जब उन्होंने सलमान को सड़क पर यू जाते हुए देखा था, तो उन्होंने अभिनेता के बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद उनका वीडियो बनाया था। लेकिन यह वीडियो अभिनेता को रास नहीं आया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उनके और उनके साथी कैमरामैन के साथ दुर्व्यवहार किया था और सुपरस्टार ने उनका फोन भी छीन लिया था।

वहीं इस घटना के दौरान वहाँ मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि सलमान जब सड़क पर साइकिल चला रहे थे, तभी अचानक ये दो लोग आए और उनके ठीक बगल में गाड़ी चलाने लगे। उसके बाद वे लगातार अभिनेता का वीडियो बनाते रहे। सलमान ने इशारा किया और उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा।

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, बहन परिणीति चोपड़ा ने रखा नाम

अंकिता लोखंडे का बॉयफ्रेंड विक्की के साथ ये वीडियो हो रहा है Viral

इतना ही नहीं, उनके बॉडीगार्ड और टीम के सदस्य जो उनके पीछे चल रहे थे, वे आगे आए और लोगों से तुरंत शूटिंग रोकने का अनुरोध किया। उनमें से एक लड़का कार से उतरा और उन्होंने बहाना किया जैसे कि उन्हें कार से कुछ लेना था। उसके बाद, उन्होंने फिर से वीडियो बनाना और फ़ोटो खींचना शुरू कर दिया। जब सलमान ने यह देखा, तो उन्होंने फिर से उन्हें चेतावनी दी लेकिन उन्होंने उसे नज़रअंदाज़ कर दिया। इससे ट्रैफिक जाम भी हो रहा था और तभी सलमान आए और उनका फोन छीन लिया।  लेकिन थोड़ा आगे बढ़ने के बाद, सलमान ने इसे अपने बॉडीगार्ड को दे दिया, जिन्होंने उस आदमी को फोन लौटा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan had warned videographers mobile phone was returned says Onlooker