DA Image
8 अप्रैल, 2021|10:30|IST

अगली स्टोरी

बढ़ते कोरोना को देख सलमान खान ने दिया 'राधे' की रिलीज से जुड़ा अपडेट, ईद पर होगी रिलीज लेकिन...

radhe

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सलमान खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' से जुड़ा अपडेट दिया है। सलमान का कहना है। अगर लोगों ने सरकार की तरफ से दी गईं गाइडलाइन्स फॉलो नहीं कीं और केसेज ऐसे ही बढ़ते रहे तो 'राधे' इस साल रिलीज नहीं होगी।

 

ईद पर रिलीज की कोशिश...

महाराष्ट्र में इस वक्त आंशिक लॉकडाउन लगा है। नाइट कर्फ्यू के साथ वीकेंड लॉकडाउन के आदेश हैं। ये प्रतिबंध 30 अप्रैल तक चलेंगे। बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने को हैं। सलमान खान ने कबीर बेदी की बुक लॉन्च के दौरान मीडिया को बताया, हम राधे रिलीज करने वाले थे, हम अभी भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म ईद पर रिलीज हो जाए। लेकिन अगर लॉकडाउन जारी रहा तो हमें इसे अगली ईद तक आगे बढ़ाना पड़ेगा। वहीं अगर लॉकडाउन खुल गया और केस कम हो गए तो, लोगों ने केयर रखी, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन की तो मुझे लगता है कि ये जल्दी खत्म हो जाएगा।

 

 

 

वायरस को करना होगा खत्म

सलमान ने कहा कि अगर कोरोना की दूसरी लहर खत्म हो जाएगी तो राधे इसी साल ईद में रिलीज होगी। सलमान ने कहा कि दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों पर लॉकडाउन की मार पड़ेगी। सलमान ने कहा कि हर किसी इसको सीरियसली लोना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि हम इस वायरस को मार दें इससे पहले कि यह हमें मारे। 

 

जरूरी है कि किसी को कोरोना ना हो

कोरोना की दूसरी लहर की गाइडलाइन के तहत महाराष्ट्र में सिनेमाहॉल और मॉल बंद रहेंगे। सलमान ने कहा, सबसे जरूरी बात ये है कि हमने बीती ईद का प्रॉमिस किया था। इसे पेंडेमिक की वजह से पोस्टपोन करना पड़ा। फिर हमने इस ईद का वादा किया। इंशाआल्लाह फिल्म जरूर रिलीज होगी और ये अच्छी बनी हैं तो अच्छी चलेगी भी। जरूरी ये है कि लोगों को कोरोना ना हो। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan gives update about release of radhe your most wanted bhai says might release next year due to corona second wave