DA Image
11 जुलाई, 2020|8:00|IST

अगली स्टोरी

स्वैग से सलमान खान ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का वेलकम, ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

salman khan

साफ-सफाई व सुरक्षा आजकल काफी प्रचलन में है। ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने लोगों में सलाम व नमस्ते को बढ़ावा देने के लिए पेप्सी के साथ एक अभियान में हिस्सा लिया। दुनिया में कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाया जा रहा है। आपस में मुलाकात होने पर लोग फिलहाल हाथ मिलाने से बच रहे हैं।

दुनिया भर में लोग मिलने के तौर-तरीकों के रूप में सलाम व नमस्ते का ही सहारा ले रहे हैं और यह नजारा देश व दुनिया के विभिन्न हिस्सों से वायरल हुए कुछ वीडियोज में देखने को मिले। भारत की इस देसी परंपरा को पॉप संस्कृति का हिस्सा बनाने के लिए पेप्सी ने अपने ब्रांड अंबेसडर सलमान खान संग आज एक रोमांचकर डिजिटल फॉरवर्ड कैम्पेन की शुरुआत की है। इस वीडियो कैम्पेन का मकसद दुनिया में सलाम/नमस्ते के परचम को लहराना है, जो कि सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित करने का एक बेहतरीन उपाय है।

जिंदा टिड्डियों खाते हुए शख्स पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा, वीडियो शेयर कर बोलीं- अभी भी सबक नहीं सीखा

रेड मोनोकनी में नीना गुप्ता की बेटी डिजाइनर मसाबा ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक, फोटो वायरल

आईएएनएस के साथ हुई एक विशेष बातचीत सलमान ने कहा, "मैं लोगों में संपर्क रहित मेल-जोल के प्रारूप को अपनाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने के चलते पेप्सी के साथ जुड़कर गौरवान्वित हूं। मैं सुनिश्चित हूं कि लोगों को यह कैम्पेन पसंद आएगा, जिसका शुभारंभ हमने एक-दूसरे को सलाम/नमस्ते कहते हुए रियल स्वैग के साथ किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan gives namaste a twist in Pepsi campaign promotes social distancing