DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'ट्यूबलाइट' पर सलमान ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘ट्यूबलाइट’ फ्लॉप कहलाए तो मुझे दुख नहीं

tubelight

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को आलोचकों की तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन अभिनेता का कहना है कि अगर उनकी कोई फिल्म 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करती है और उसे ‘फ्लॉप’ कहा जाता है, तब भी वह गौरवान्वित महसूस करेंगे। पिछले साल रिलीज हुई ‘ट्यूबलाइट’ ने भारत में 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी।  हालांकि आलोचकों ने इसकी आलोचना करते हुए अभिनेता से नुकसान की भरपाई करने को कहा था, जिसे बाद में उन्होंने पूरा भी किया। 

 जानें क्यों वायरल हो रही हैं पाक एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ सोनम कपूर की तस्वीरें...

‘ट्यूबलाइट’ के बाद अभिनेता रेमो डिसूजा के साथ पिता-पुत्री के संबंधों पर आधारित एक डांस-ड्रामा फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने इस फिल्म का विचार ठंडे बस्ते में डाल दिया है क्योंकि वह अब कोई और भावनात्मक फिल्म नहीं चाहते। यह पूछे जाने पर कि क्या ‘ट्यूबलाइट’ की नाकामी के चलते उन्होंने यह फिल्म बनाने का ख्याल छोड़ दिया, इस पर सलमान ने कहा कि हां, इसने ( फिल्म ने ) बहुत बुरा प्रदर्शन किया लेकिन और फिल्मों से बेहतर किया, जिसके लिए मैं वाकई में बहुत खुश हूं। जबकि हमने काफी सारा पैसा वापस भी लौटाया फिर भी हमारे पास ‘रेस 3’ में लगाने के लिए काफी पैसा था। 

'भाई' के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया

उन्होंने कहा कि इसलिए अगर आप यह मानते हैं कि फिल्म बहुत बुरी थी तो यकीन मानिए फिर भी मैं गौरवान्वित महसूस करूंगा और खुद को ऐसी स्थिति में देखकर सम्मानित महसूस करूंगा, क्योंकि मेरी 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने वाली फिल्म को खराब माना जा रहा है। 

बता दें कि सलमान खान यह बातें फिल्म ‘रेस 3’ के लॉन्‍च के मौके पर बोल रहे थे।  रेमो डिसूजा के साथ उन्होंने फिल्म करने का विचार क्यों छोड़ा, यह पूछे जाने पर सलमान ने कहा कि देखिए, सबसे पहले मैंने मुन्नी (‘बजरंगी भाईजान’ में हर्षाली मल्होत्रा) के साथ काम किया, फिर माटिन (‘ ट्यूबलाइट ’ में रे तांगु) के साथ काम किया। इसलिए मैंने सोचा अब बच्चों को थोड़ी छुट्टी देते हैं और बड़ों के साथ काम करते हैं।  बच्चे बड़े हो जाएंगे और तब उनके साथ काम किया जा सकता है। 

VIDEO: देखें कैसे सरेआम सलमान ने जैकलीन का उड़ाया मजाक

सलमान खान की अवेटेड फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट के साथ पहुंचे सलमान खान मीडिया से रुबरु हुए। ‘रेस 3’ में सलमान के अलावा अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला ने भी अभिनय किया है।  यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan gets angry on question on black buck verdict case and tubelight race 3