फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसलमान खान ने खटखटाया नहाते हुए रणवीर सिंह के बाथरूम का दरवाजा, पूछा ये सवाल

सलमान खान ने खटखटाया नहाते हुए रणवीर सिंह के बाथरूम का दरवाजा, पूछा ये सवाल

सलमान खान जो भी काम करते हैं पूरे जुनून से करते हैं, और हाल ही में एक टास्क को पूरा करने के लिए वो नहाते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बाथरूम तक जा पहुंचे और दरवाजा खटखटा कर सवाल पूछ लिया।

सलमान खान ने खटखटाया नहाते हुए रणवीर सिंह के बाथरूम का दरवाजा, पूछा ये सवाल
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 25 Jun 2022 09:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के दंबग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का स्वैग ही अलग है। सलमान खान जहां भी मौजूद होते हैं, वो महफिल लूट लेते हैं। सलमान खान अपनी जबरदस्त हाजिर जवाबी से माहौल बना देते हैं। सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक क्लासी होस्ट भी हैं। सलमान खान जो भी काम करते हैं पूरे जुनून से करते हैं, और हाल ही में एक टास्क को पूरा करने के लिए वो नहाते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बाथरूम तक जा पहुंचे और दरवाजा खटखटा कर सवाल पूछ लिया।

क्या है पूरा मांजरा
अब आप भी जरूर कंफ्यूज हो गए हैं, कि पूरा मांजरा क्या है। दरअसल कलर्स पर शनिवार को आईफा अवॉर्ड्स टेलीकास्ट किया गया, जिसकी शुरुआत में दिखाया गया कि आईफा की ट्रॉफी गुम हो गई है, जिसे ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सलमान खान को मिली है। अब इस ट्रॉफी को ढूंढने के लिए सलमान अलग अलग सेलेब्स के मिलते हैं। सलमान की इस मुलाकात को फिल्मों के सीन्स से जोड़कर एडिट किया गया। जिस में हसीन दिलरुबा के एक सीन में तापसी से सलमान बात करते हैं, शेरशाह के एक सीन में सलमान, सिद्धार्थ मल्होत्रा से बात करते हैं।

रणवीर के बाथरूम पहुंचे सलमान
वहीं वीडियो में रणवीर सिंह से बात करने के दौरान फिल्म 83 का वो सीन दिखाया गया है, जहां कपिल देव के किरदार में रणवीर बाथरूम में नहा रहे होते हैं और टीम मैच खेल रही होती है। इस सीन को ऐसे एडिट किया गया है, जिससे दिखता है कि सलमान ने रणवीर के बाथरूम का दरवाजा खटकाया और फिर आईफा ट्रॉफी के गुम होने से जुड़ा अपना सवाल पूछा, जिसका रणवीर जवाब देते हैं। बता दें कि इन सभी क्लिप्स में सेलेब्स वहीं जवाब देते दिखते हैं, जो वो ओरिजनल फिल्म में देते हैं।

शो में हुई मस्ती
बता दें कि आईफा अवॉर्ड्स में सेलेब्स ने खूब मस्ती मजाक किया। शो को सलमान के साथ ही मनीष पॉल और रितेश देशमुख ने भी होस्ट किया। शो की शुरुआत में पास द पासर गेम भी खेला गया, जहां रितेश ने गोदी में जेनेलिया को उठाया तो वहीं सलमान खान ने कृति सेनन के साथ 'जुम्मे की रात' पर डांस किया। बात आईफा विनर्स की करें तो बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) का खिताब जुबिन नौटियाल और बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) का अवॉर्ड असीस कौर ने शेरशाह के गाने राता लंबियां के लिए जीता।
 

epaper