Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan funny dance video viral on social media fans got crazy

Video- सलमान खान के अजीबो-गरीब Dance स्टेप्स देखकर लोटपोट हुई जनता

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कब क्या कर जाएं यह बात सलमान के अलावा कोई जान सकता। वैसे आपने तो सलमान खान की कई डांस वीडियो देखा होगा और उनके डांस स्टेप को फॉलो भी किया होगा। सोशल मीडिया पर सलमान की एक और...

Video- सलमान खान के अजीबो-गरीब Dance स्टेप्स देखकर लोटपोट हुई जनता
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 12 June 2018 06:56 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कब क्या कर जाएं यह बात सलमान के अलावा कोई जान सकता। वैसे आपने तो सलमान खान की कई डांस वीडियो देखा होगा और उनके डांस स्टेप को फॉलो भी किया होगा। सोशल मीडिया पर सलमान की एक और डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन उनके डांस स्टेप देखकर फैंस हैरान है कि आखिर सलमान भाई कर क्या रहे हैं।  

 फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस-3 के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। हाल ही में सलमान खान दा- बैंग ( Da-Bangg)टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिसमें सलमान के साथ-साथ कैटरीना, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद थीं। इसी दौरान सलमान खान ने फैंस ने उन्हें  #BloomFlossChallenge चैलेंज दिया। 

सलमान खुलेआम डांस चैलेंज लेने से नहीं कतराते हैं। इस चैलेंज के बारे में भारत में ज्यादा लोगों को मालूम नहीं है, लेकिन ये चैलेंज वेस्ट में बहुत पॉपुलर है। ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मूव्ज को केटी पैरी तक ने किया है। उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो Squish Squish में ये स्टेप किए हैं। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर और गाने ने सोशल मीडिया धमाल मचाने में कामयाब हो गई। लोगों का मानना है कि यह फिल्म आने वाले टाइम में सबसे हिट साबित होगी। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें