Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan FRSH sanitisers to be distributed to all frontline warriors in the Police Dept

लाखों का दान करने के बाद अब सलमान खान ने पुलिस कर्मियों को दिये 1 लाख सैनिटाइजर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच एक नया बिजनेस शुरू किया है।  उन्होंने क्लॉदिंग, फिटनेस इक्विपमेंट, जिम और साइकिल ब्रांड के बाद अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड...

लाखों का दान करने के बाद अब सलमान खान ने पुलिस कर्मियों को दिये 1 लाख सैनिटाइजर
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 30 May 2020 08:49 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच एक नया बिजनेस शुरू किया है।  उन्होंने क्लॉदिंग, फिटनेस इक्विपमेंट, जिम और साइकिल ब्रांड के बाद अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है। बता दें कि बॉलीवुड मेगास्टार ने 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा किया था। हालांकि अब नये ब्रांड की शुरूआत के साथ ही उन्होंने कोरोना वारियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान किया है, जिसकी अब तारीफें की जा रही हैं। महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने एक ट्वीट के जरिए सलमान खान को धन्यवाद देते हुए उनके नेक की सराहना किया है।

 नेता राहुल एन कनाल ने अपने सोशल मीडिया पर पुलिस को सौंपे जा रहे सैनिटायर्स की तस्वीरें साझा कीं है। राहुल के अनुसार, अब तक 1 लाख से अधिक लोगों को सैनिटाइजर  वितरित किया गया है। यह कनाल ने सलमान के साथ हैंगरी नामक अभियान के तहत किया है। उन्होने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फोटी शेयर करते हुए लिखा, "सलमान खान को धन्यवाद। साथ ही उन्होंने लिखा है, सभी पुलिस कर्मीयों में सैनिटाइजर बांटा है। 

— Rahul.N.Kanal (@Iamrahulkanal) May 29, 2020

बता दें कि अपने ब्रांड के बारें में जानकारी खुद सलमान खान ने ही ट्विटर पर दिया था, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है था कि मैं अपना नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं, यह है आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड जो लाएगा आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स, सेनेटाइजर्स आ चुके हैं, जो मिलेंगे आपको यहां...तो ट्राई करो।

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) May 24, 2020

सलमान का ये ट्वीट और प्रोडक्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा था, कुछ लोग सलमान और उनके इस नए कदम की काफी तारीफ कर रहे थे तो कुछ लोग उनकी आलोचना भी किये। FRSH की वेबसाइट के मुताबिक, सैनिटाइसर की 100 मिली लीटर बोतल की कीमत 50 रुपए और 500 मिली लीटर की बोतल में सैनिटाइजर का दाम 250 रुपए है। हालांकि, वेबसाइट के मुताबिक, कॉम्बो सेट की खरीदारी पर 10 प्रतिशत से 20 फीसदी तक छूट मिलेगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें