Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan flaunts his ripped physique photo viral on social media

सलमान खान ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो, फैन्स बोले- भाई को किसी की नजर ना लगे

सुपरस्टार सलमान खान एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। 54 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को गजब का मेंटेन किया है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 17 Nov 2020 07:18 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार सलमान खान एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। 54 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को गजब का मेंटेन किया है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस फोटो को देख फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

सलमान खान ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में वह घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी मस्क्युलर बॉडी को फ्लॉन्ट किया है। सलमान के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, 'माशाअल्लाह।' दूसरे फैन्स ने लिखा, 'भाई आपको किसी की नजर ना लगे।' वहीं, एक फैन ने उन्हें सिनेमा का बॉडीबिल्डिंग आइकन बताया है। इस तरह फैन्स सलमान की फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

इस फोटो को देखने से लग रहा है कि उन्होंने अपने फॉर्म हाउस में इसे क्लिक कराया होगा। मालूम हो कि देश में कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान सलमान काफी लंबे समय तक पनवेल स्थित फॉर्महाउस में रहे थे। वहां पर रहते हुए उन्होंने अपने कई वीडियो सॉन्ग भी जारी किए थे, जिन्हें बहुत पसंद किया गया।

आदित्य रॉय कपूर के साथ लव मेकिंग सीन शूट करने पर सान्या मल्होत्रा ने कही यह बात

इन दिनों सलमान खान रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ दिनों पहले अपनी नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग कम्प्लीट की थी। फिल्म में दिशा पाटनी, सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। फिल्म राधे का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। चर्चा है कि यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें