फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशर्टलेस तस्वीर में एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे Salman Khan, फैन्स बोले- ‘भाई ने आग लगा दी’

शर्टलेस तस्वीर में एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे Salman Khan, फैन्स बोले- ‘भाई ने आग लगा दी’

सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। सलमान की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैन्स उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं।

शर्टलेस तस्वीर में एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे Salman Khan, फैन्स बोले- ‘भाई ने आग लगा दी’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 09 Aug 2022 07:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं रहते लेकिन जब भी वो कोई पोस्ट करते हैं कुछ ही देर में वह वायरल हो जाता है। मंगलवार की शाम को सलमान ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की। वह अपना काफी वक्त जिम में बिताना पसंद करते हैं। लेटेस्ट तस्वीर में वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। सलमान अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। उनके एब्स देखे जा सकते हैं। इस दौरान उनका इंटेंस लुक है। सलमान इससे पहले भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शर्टलेस तस्वीर शेयर कर चुके हैं।  

जिम में बहा रहे पसीना


सलमान ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग।‘ दरअसल बीइंग स्ट्रान्ग सलमान खान का ब्रांड है जो वर्कआउट के उपकरण बनाता है। सलमान की ये शर्टलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। फैन्स के इस पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। कोई उनके लुक्स की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके एब्स की।

फैन्स ने की तारीफ


सलमान की एक फैन ने लिखा, ‘ओएमजी, मैं चिल्ला रही हूं।‘ एक ने कहा, ‘आप बहुत हॉट हैं। लव यू भाईजान।‘ एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘एक नंबर पिक्चर सलमान भाई।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘बॉडी बिल्डिंग का बाप सलमान मेरा भाई।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘आग लगा दी भाई।‘ 
 

आने वाली हैं ये फिल्में


सलमान इस वक्त फिल्म ‘भाईजान’ में व्यस्त हैं। पहले इस फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ रखा गया था। अभी तक मेकर्स की ओर से टाइटल में बदलाव का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। फिल्म में सलमान के अलावा, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल हैं। इसके अलावा सलमान के पास ‘टाइगर 3’ और ‘किक 2’ है। शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान कैमियो रोल में नजर आएंगे।

epaper