DA Image
6 अप्रैल, 2021|8:24|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच क्या सुलह करना में लगे हैं सलमान खान? यह है सच्चाई

हर महीने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी को लेकर नई बात सामने आती है। इसके साथ ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच छत्तीस का आंकड़ा होने की चर्चा भी रहती है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान दोनों की सुलह कराने में जुटे हुए हैं।

स्पॉटब्वॉय को एक सूत्र ने बताया कि हमें समझ नहीं आता कि आखिर ये बातें फैलाता कौन है? कपिल की ओर से तो यह बातें आ नहीं रही हैं? शो ऑफ एयर हो चुका है। जब भी द कपिल शर्मा शो की वापसी होगी तो वही कॉमिक एक्टर्स होंगे जो शो के ऑफ एयर होने से पहले थे। माफी, लेकिन ग्रोवर वापस नहीं आ रहे हैं।

बता दें कि जबसे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच नोकझोंक हुई है, कोई शो में सुनील की जगह नहीं ले पाया है। सुनील ग्रोवर ने फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद वह वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी नजर आए। सुनील ग्रोवर खुद का एक कॉमेडी शो भी लेकर आए, लेकिन वह टीवी पर सक्सेसफुल नहीं रहा। जो चीजें सुनील ने खुद के लिए प्लान की थीं, उसमें वह सफलता हासिल नहीं कर पाए। 

जब ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से अलग होने पर कहा था- मैं दोबारा शादी करने का नहीं सोच सकता

बाबिल ने शेयर किए इरफान खान संग व्हॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट, एक्टर की यह थी आखिरी इच्छा

कुछ समय पहले यह खबरें वायरल हुई थीं कि सलमान खान, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच दोस्ती कराने में लगे हुए हैं, लेकिन यह खबरें सच नहीं हैं। कपिल के दोस्त का कहना है कि सलमान खान का नाम इन सब में क्यों लिया जा रहा है? सलमान क्यों कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच इंट्रस्ट लेंगे? उनके हाथ में पहले से ही इतने काम हैं, वह इसमें क्यों कूदेंगे?

दोस्त का कहना है कि साल 2017 में कपिल और सुनील की लड़ाई के बाद कपिल ने सुनील को कई मैसेजेज भेजे, लेकिन उनका इनमें से किसी पर जवाब नहीं आया। तभी से दोनों साथ नहीं आए और न ही कोई बातचीत हुई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan: Finishing Fight: Between Kapil Sharma: And Sunil Grover: Know The Truth: