DA Image
5 जून, 2020|10:03|IST

अगली स्टोरी

सलमान की फिल्म 'रेडी' के 'छोटे अमर चौधरी' का निधन, दोस्त रोहन मेहरा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

सलमान खान की फिल्म रेडी में छोटे अमर चौधरी के किरदार से सबका दिल जीतने वाले मोहित बघेल शनिवार को इस दुनिया को छोड़कर चले गए। मोहित के निधन की खबर सुनकर सभी दुखी हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि 27 साल की उम्र में मोहित ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

बता दें कि मोहित और ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रोहन मेहरा काफी अच्छे दोस्त थे। मोहित के जाने पर रोहन ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

रोहन ने मोहित के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'मेरा एकमात्र ऐसा दोस्त जिस पर मैं भरोसा कर सकता था वह हमेशा के लिए चला गया। मुझे बिल्कुल विश्वास ही नहीं हो रहा है। मुझे आज भी याद है जब हम 7 साल पहले फिल्म युवा के शूट के दौरान मिले थे और कैसे कम ही समय में एक दूसरे के साथ घुलमिल गए थे। सीक्रेट शेयर करने से लेकर एक दूसरे का सपोर्ट करने तक, तुम हमेशा मेरे लिए भाई थे। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। हो सके तो लौट आओ।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohan Mehra (@rohanmehraa) on

मोहित के निधन पर दुख जताते हुए परिणीति ने लिखा, 'जितने लोगों के संग काम किया उनमें बेहतरीन इंसानों में से थे। खुश, पॉजिटिव और हमेशा मोटिवेटेड, लव यू मोहित। RIP'

किरण कुमार को हुआ कोरोना वायरस, 10 दिनों से हैं क्वारंटाइन पर

वरुण धवन की मौसी का निधन, एक्टर ने गायत्री मंत्र लिखकर दी श्रद्धांजलि

बता दें कि मोहित का जन्म 7 जून, 1993 को उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था। मोहित ने अपने करियर की शुरुआत 'छोटे मियां' कॉमेडी शो से की थी। मोहित को फिल्म रेडी से अच्छी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद मोहित फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में भी नजर आए थे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan film ready co star mohit baghel death friend rohan mehra write emotional post