DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान ने दिखाया अपना स्वैग, बोले- कल आएगा 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का टाइटल ट्रैक

मनोरंजनसलमान खान ने दिखाया अपना स्वैग, बोले- कल आएगा 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का टाइटल ट्रैक

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 04 May 2021 01:04 PM
सलमान खान ने दिखाया अपना स्वैग, बोले- कल आएगा 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का टाइटल ट्रैक

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का टाइटल ट्रैक 'राधे' कल यानि 5 मई को रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद सलमान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए दी है। 

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से फिल्म के टाइटल ट्रैक की जानकारी शेयर करते हुए लिखा है, '' कल आएगा मोस्ट अवेटेड 'राधे' का टाइटल ट्रैक''। सलमान के पोस्ट करते ही उनका पोस्ट वायरल हो गया है। फैंस फायर और हर्ट इमोजी के साथ उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 

 

नए पोस्टर में सलमान खान का लुक 

अब फिल्म के नये पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में सलमान खान ब्लैक शूट में दिख रहे हैं। साथ ही पोस्टर में भाईजान अपना स्वैग दिखाते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर पर दी गई जानकारी के अनुसार, 'राधे' के टाइटल ट्रैक को साजिद वाजिद ने म्यूजिक दिया है। साजिद द्वारा लिखे गए इस गाने को भी उन्होंने खुद अपनी अवाज दी है। यह गाना मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

 

 

फिल्म का दो गाना और ट्रेलर हो चुका है रिलीज

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी 'राधे' का ट्रेलर और दो गाने 'सिटी मार' और 'दिल दे दिया' को रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के गाने और ट्रेलर पर दर्शकों सहित फिल्म क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।  

फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखने वाले हैं। खबरों की मानें तो यह सिनेमाघरों के साथ-साथ 'पे-पर-व्यू' सर्विस जी प्लेक्स पर भी रिलीज की जाएगी। 

 

फिल्म का मिला UA सर्टिफिकेट 

ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने बिना किसी कट के थिएटर स्क्रीनिंग के लिए मेकर्स को UA सर्टिफिकेट दे दिया है। 'राधे' 1 धंटा 54 मिनट की फिल्म है। अब सलमान के फैंस को सिर्फ फिल्म का इंतजार है। 
 

संबंधित खबरें