Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Film: Radhe Your Most Wanted Bhai: Photo: Leaked: Online:

सलमान खान की ‘राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के सेट से लीक हुईं फोटोज़, देखें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म ‘दबंग 3’ से अपने फैन्स को खुश कर चुके हैं और अब वह अगली फिल्म ‘राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म तभी से सुर्खियों में...

सलमान खान की ‘राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के सेट से लीक हुईं फोटोज़, देखें
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 1 March 2020 08:26 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म ‘दबंग 3’ से अपने फैन्स को खुश कर चुके हैं और अब वह अगली फिल्म ‘राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म तभी से सुर्खियों में है जबसे सलमान खान ने खुद इसका ऐलान किया है। सलमान की फिल्म ‘भारत’ की को-स्टार दिशा पटानी भी इसमें नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान की राधे फिल्म से कुछ फोटोज़ सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। 

फोटो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ने बहुत ही कैजुअल लुक कैरी किया हुआ है। उन्होंने हल्के ग्रे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और साथ ही गले में गोल्ड की चेन है। सलमान, टीवी के स्टार के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं। पीछे पुलिस और क्रू को देखा जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👉Being_Armaan_skF👈 (@mysalmankhan143_) on

सोशल मीडिया पर यह बात सामने आई थी कि ‘राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का टीजर, 9 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो कि होली का दिन है। लेकिन अभी तक मेकर्स ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है। साथ ही इस पर सलमान खान का भी रिएक्शन नहीं आया है। टीजर में आप सलमान खान को एक अंडरकवर कॉप के रूप में देखेंगे, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें