Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan wraps up shooting shares unseen photo

लंबे बाल-बढ़ी दाढ़ी... Salman Khan की अनदेखी फोटो, ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग खत्म

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान अगले साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। साथ ही उन्होंने अपनी एक धांसू फोटो भी शेयर की है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 3 Dec 2022 07:04 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘अंतिम‘ थी जो नवंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सलमान अब अगले साल ‘किसी का भाई किसी की जान‘ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म ईद 2023 में रिलीज होगी। अभी फिल्म को आने में काफी समय है लेकिन सलमान ने जरूर फैन्स की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। उन्होंने ‘किसी का भाई किसी की जान‘ को लेकर अपडेट दिया है और बताया कि इसकी शूटिंग खत्म हो गई है। 

ईद पर आएगी सलमान की फिल्म

सलमान ने फिल्म से अपना नया लुक शेयर किया है। सलमान का धांसू अंदाज दिख रहा है। उनके लंबे बाल हैं और बढ़ी हुई दाढ़ी है। ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है जिस पर सिल्वर और रेड कलर का वर्क है। सलमान ने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए है। उनके पीछे दूसरे लोगों को देखा जा सकता है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शूटिंग खत्म हुई, किसी का भाई किसी की जान,  ईद 2023 पर आ रहा है।‘ अगले साल ईद 22 अप्रैल, शनिवार को है। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है।
 

नाम और रिलीज डेट बदला

पहले फिल्म इसी साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली थी लेकिन सलमान खान ने फैसला किया कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाए। जबकि ईद पर ‘टाइगर 3‘ आने वाली थी। अब ‘टाइगर 3‘ दिवाली 2023 को दस्तक देगी। फिल्म का नाम भी बदला गया और ‘कभी ईद कभी दिवाली‘ से ‘किसी का भाई किसी की जान‘ कर दिया गया।

कौन-कौन से हैं कलाकार?

फिल्म से शहनाज गिल डेब्यू कर रही हैं। इसमें सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं। साथ ही वेंकटेश, राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी हैं। ‘आरआरआर‘ स्टार राम चरण कैमियो रोल में हैं फिल्म में उनका डांस नंबर है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें