Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Film Kick 2 Karan Aanand Signed The Film With Jacqueline Fernandes

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किक 2' में हुई इस एक्टर की एंट्री, जानिए

अभिनेता सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘किक’ को प्रसंशकों का काफी प्यार मिला था। यह तेलुगु फिल्म का हिंदी रिमिक्स थी।अब 'किक 2' आने वाली है। हाल ही में इसकी...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 17 Aug 2020 03:32 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘किक’ को प्रसंशकों का काफी प्यार मिला था। यह तेलुगु फिल्म का हिंदी रिमिक्स थी।अब 'किक 2' आने वाली है। हाल ही में इसकी घोषणा हुई। इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता साजिद नाडियाडवाला होंगे। खबर आ रही है कि इसमें एक्टर करन आनंद भी नजर आने वाले हैं।  

‘किक’ में भी करन आनंद ने किरदार निभाया था। पता चला है कि करन फिल्म के सेकेंड पार्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने हुए नज़र आएंगे। हालांकि, निर्माताओं द्वारा कुछ भी स्थापित नहीं किया गया है। जब इस बारे में करन आनंद से पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया। 

फिल्म ‘गुंडे’ से बॉलीवुड में अपने करियर की सफल शुरुआत करने वाले करन आनंद को हाल ही में लॉक डाउन पर आधारित फिल्म 'आइना ' में देखा गया था। कुछ समय पहले उन्होंने वेब फिल्म 'इट्स ओवर' की शूटिंग खत्म की, जो बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें