Hindi NewsEntertainment NewsSalman Khan Film: Dabangg 3: Salman Khan: Says This About His Character As Chulbul Pandey:

सलमान खान ने ‘दबंग 3’ में अपने किरदार ‘चुलबुल पांडे’ को लेकर कही ये बात

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह अपने ऑनस्क्रीन अवतार चुलबुल पांडे के अस्तित्व को हकीकत में महसूस करते हैं। साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' के साथ सलमान ने सबसे पहले इस किरदार को निभाया...

सलमान खान ने ‘दबंग 3’ में अपने किरदार ‘चुलबुल पांडे’ को लेकर कही ये बात
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 13 Dec 2019 07:28 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह अपने ऑनस्क्रीन अवतार चुलबुल पांडे के अस्तित्व को हकीकत में महसूस करते हैं।

साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' के साथ सलमान ने सबसे पहले इस किरदार को निभाया था और अब उनका यह किरदार उनके प्रशंसकों व अनुयायियों के बीच काफी मशहूर हो गया है। सलमान इस फ्रैंचाइजी की अगली किश्त 'दबंग 3' के साथ फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं।

सलमान ने कहा, पिछले नौ सालों से मैं चुलबुल पांडे के अस्तित्व को हकीकत में महसूस करता आ रहा हूं। दर्शकों ने इस किरदार को जितना प्यार व समर्थन दिया है उससे मैं अभिभूत हूं।

उन्होंने इस बारे में खुलासा किया कि चुलबुल पांडे उनके लिए महज एक किरदार नहीं है बल्कि एक खास व्यक्तित्व है जिसे वह अपनाना पसंद करते हैं।

सुपरस्टार ने यह भी कहा, एक बार जब मैं पुलिस की अपनी वर्दी पहन लेता हूं और मूंछे लगा लेता हूं, तो फिर मैं सलमान खान नहीं बल्कि चुलबुल पांडे हूं।

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी इसके निर्माता हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज, अमोल गुप्ते, माही गिल और टीनू आनंद भी हैं।

फिल्मकार-अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। 'दबंग 3', 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने आ रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें