Hindi NewsEntertainment Newssalman khan fees for dus ka dum season

OMG! 'दस का दम' के लिए इतने करोड़ फीस लेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान आने वाले टीवी शो 'दस का दम' के लिए 150 करोड़ रुपये फीस लेंगे। खबर है कि सलमान खान को अपकमिंग शो 'दस का दम' के लिए प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपए दिए...

OMG! 'दस का दम' के लिए इतने करोड़ फीस लेंगे सलमान खान
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 27 May 2018 02:36 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान आने वाले टीवी शो 'दस का दम' के लिए 150 करोड़ रुपये फीस लेंगे। खबर है कि सलमान खान को अपकमिंग शो 'दस का दम' के लिए प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। वे इस शो के लिए 30 एपिसोड शूट करेंगे और करीब 150 करोड़ रुपए फीस लेंगे। शो की शूटिंग 17 मई से फिल्म सिटी में शुरू हो चुकी है। सलमान एक दिन में शो के दो एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान को रियलिटी शो 'बिग बॉस' के लिए 11 करोड़ रुपए हर एपिसोड दिए गए थे।

चर्चा है कि 'दस का दम' 4 जून से ऑनएयर हो रहा है। यह शो हफ्ते में दो दिन सोमवार और मंगलवार को प्रसारित होगा। हर एपिसोड डेढ़ घंटे का होगा। शो के विनर को प्राइज मनी के तौर पर एक करोड़ रुपए मिलेंगे। इस शो को सोनी एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है।

सलमान की फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्द ही 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल और डेजी शाह हैं। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें