DA Image
23 अक्तूबर, 2020|5:56|IST

अगली स्टोरी

ट्विटर पर अमाल मलिक से भिड़ गए सलमान खान के फैन्स, सिंगर ने मुंहतोड़ जवाब देकर कर दी बोलती बंद, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड सिंगर अमाल मलिक अपने एक बयान के बाद सलमान खान के फैन्स के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और खरी-खोटी सुनाई जा रही है। वैसे अमाल भी कहा चुप बैठने वाले थे तो उन्होंने भी सलमान के फैन्स को ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई है। 

दरअसल, यह मामला शुरू हुआ अमाल के एक इंटरव्यू से, जिसमें उन्होंने बताया कि शाहरुख खान उनके पसंदीदा एक्टर हैं। ये सुनकर सलमान खान के फैंस हाथ धोकर उनके पीछे पड़ गए और अमाल को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में अमाल ने एक के बाद एक ट्वीट करके सलमान के फैन्स को खूब लताड़ा।

इस वजह से सुशांत ने 'दिल बेचारा' के लिए ली थी आधी फीस, एक फिल्म के लिए लेते थे इतना मेहनताना

उन्होंने ट्वीट किया, ''आज दुनिया को दिख गया कि इन अनपढ़ भाईटार्ड्स की क्या औकात है? यह सब शाहरुख खान को पसंदीदा एक्टर बताने से शुरू हुआ और यह बेवकूफ पागल हो गए। मैं सलमान खान का सम्मान करता हूं। उन्होंने मुझे लॉन्च किया था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं उनके फैंस की बदतमीजी की बर्दाश्त करूंगा।''

रणवीर सिंह के साथ अपने पैरेंट्स से मिलकर मुंबई वापस लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आया कपल

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "यह देखकर अच्छा लगा कि भाईटार्ड्स मेरे ट्वीट को रिपोर्ट कर रहे हैं और अपने डिलीट कर रहे हैं। उम्मीद है कि लोग इससे कुछ समझ पाएंगे कि आप लोगों को उनकी पसंद बदलने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं। आपकी अपनी पसंद है और मेरी अपनी। कितनी बार लिखना पड़ेगा पता नहीं। लगता है, यह लोग थकते नहीं इंसल्ट होके भी।''

 

 

गौरतलब है कि अमाल मलिक सिंगर-कंपोजर अनु मलिक के भतीजे हैं। साल 2014 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म जय हो में गाने गाकर अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म हीरो के लिए भी अमाल मलिक ने चार गाने कंपोज किए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan fans try trolling Amaal Mallik on Twitter music composer hits back with epic replies