Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' देख बेकाबू हुए फैन्स, थिएटर के अंदर चलाए पटाखे, नाराज सलमान खान ने ऐसे दी नसीहत

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' देख बेकाबू हुए फैन्स, थिएटर के अंदर चलाए पटाखे, नाराज सलमान खान ने ऐसे दी नसीहत

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 27 Nov 2021 08:39 PM
'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' देख बेकाबू हुए फैन्स, थिएटर के अंदर चलाए पटाखे, नाराज सलमान खान ने ऐसे दी नसीहत

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth)रिलीज हो गई है। फैन्स को भाईजान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन कई बार कुछ फैन्स ऐसी हरकत कर जाते हैं, जिससे सेलेब नाराज हो जाते हैं। सलमान खान के फैन्स ने भी कुछ ऐसा ही किया है, जिससे वो नाराज हो गए और इंस्टाग्राम पर उन सभी को नसीहत दी है।

सलमान ने शेयर किया वीडियो
दरअसल हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम' थिएटर में चल रही है लेकिन तभी कुछ फैन्स थिएटर के अंदर ही ऑडिटोरियम में पटाखे चलाने लगते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न चलाएं
इस वीडियो के साथ सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'सभी फैन्स से निवेदन है कि ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न चलाएं, इस से न सिर्फ आग लग सकती है बल्कि आपकी और अन्य लोगों की जिंदगी को भी खतरा हो सकता है। मैं थिएटर्स के मालिकों से भी विनती करता हूं कि थिएटर के अंदर किसी को भी पटाखे न ले जाने दें और सिक्योरिटी उन्हें एंट्री प्वाइंट पर ही ऐसा करने से रोके। अपने कैप्शन के आखिर में सलमान खान ने लिखा, 'फिल्म को हर तरह से एन्जॉय करें, लेकिन प्लीज प्लीज ऐसा न करें। ये मेरी आप सभी फैन्स से रिक्वेस्ट है। धन्यवाद।'

‘अंतिम’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
‘अंतिम’ में सलमान खान पुलिसवाले बने हैं जबकि आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। सलमान फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसका भी फायदा फिल्म को मिलता दिख रहा है। पहले दिन ‘अंतिम’ ने ठीक-ठाक बिजनेस किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, ‘अंतिम’ ने 4.25 से 4.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है। 

epaper

संबंधित खबरें