Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan ex girlfriend Somy Ali sexual harassment at the age of 5 and again at 14 revealed in latest interview

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने किया चौंकाने वाला खुलासा- 14 साल की उम्र में हुआ था रेप

एक दौर में अपने टैलेंट के बल पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोमी अली अभिनेता सलमान खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही थीं। पाकिस्तान में पैदा हुईं अमेरिकी एक्ट्रेस सोमी ने...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 13 March 2021 12:36 AM
हमें फॉलो करें

एक दौर में अपने टैलेंट के बल पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोमी अली अभिनेता सलमान खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही थीं। पाकिस्तान में पैदा हुईं अमेरिकी एक्ट्रेस सोमी ने 90s के दौर में हिंदी फिल्मों में एंट्री ली थी। वहीं इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा भी कह दिया था। वहीं हाल ही में वो एक बार फिर से जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं। सोमी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुई सेक्शुअल अब्यूज की घटनाओं पर खुलकर बात की है। 

जब मां 5 साल की थी तब...
सोमी अली इससे पहले भी 2018 में एक सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इन भयावह घटनाओं के बारे में बता चुकी हैं। वहीं अब Peeping Moon को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक बार फिर इस पर बात की है। उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि वो 5 और 9 साल की उम्र में शोषण का शिकार हो चुकी हैं। इसके बाद 14 की उम्र में भी उनके साथ रेप की घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि 'पाकिस्तान में जब मैं 5 साल की थी, तो मेरे साथ 3 बार ऐसी घटना हुई मैंने अपने माता-पिता को बताया तो इस पर एक्शन लिया गया'।

माता-पिता ने कहा किसी से मत बताना
उन्होंने बताया कि 'मेरे माता-पिता ने मुझसे कहा कि बेटा ये किसी को बताना नहीं कि ये तुम्हारे साथ हुआ है। मैं कई सालों तक सोचती रही कि क्या मैंने कुछ गलत किया? मुझे मेरे माता-पिता ने ये क्यों कहा? पाकिस्तान और भारतीय संस्कृतियां छवि-आधारित हैं, इस कारण से मेरे पेरेंट्स मुझे सिर्फ प्रोटेक्ट कर रहे थे। कुछ तीन सालों पहले मैंने इस पर बात करनी शुरु की है। मैं एक एनजीओ के साथ जुड़ी हूं जो रेप पीड़ितों की मदद करता है'। सोमी का कहना है कि इस एनजीओ की वजह से ही इन भयावह घटनाओं पर बात कर पा रही हैं।

आज भी याद है वो अंधेरा
सोमी ने बताया कि जब वो अपनी आत्मकथा लिखने जाती हैं तो उन्हें वो अंधकार भरा सर्वेंट क्वाटर याद आ जाता है। वो कहती हैं कि 'मुझे आज भी उस कुक की गंध याद है। मुझे सब याद है, उन सबमें वापस जाकर उन घटनाओं के बारे में लिखना वाकई बेहद अंधेरे से भरा है। इसलिए मुझे इतना वक्त लगा'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें
Advertisement