फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर सलमान खान हुए भावुक, कहा- ‘दिल से शुक्रिया अदा कर रहा’

बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर सलमान खान हुए भावुक, कहा- ‘दिल से शुक्रिया अदा कर रहा’

सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का शुक्रवार को अचानक निधन हो गया। जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आयाा था। सागर पांडे के निधन पर अब सलमान ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर सलमान खान हुए भावुक, कहा- ‘दिल से शुक्रिया अदा कर रहा’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 30 Sep 2022 10:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे (Sagar Pandey) का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक वो बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सागर पांडे की उम्र 45 से 50 के बीच थी। सागर ने सलमान के लिए कई फिल्मों में बॉडी डबल का रोल किया था। उन्हें सलमान का हमशक्ल कहा जाता था। सागर पांडे के निधन पर अब सलमान ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक भावुक पोस्ट लिखा है।

सलमान ने शुक्रिया कहा


सलमान ने सागर पांडे के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर पर RIP लिखा है। साथ ही हाथ जोड़ने वाला और दिल टूटने का इमोजी बना है। सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं। सागर भाई तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। थैंक्यू। #RIP #SagarPandey.’
 

सलमान की तरह नहीं की शादी


सागर पांडे मूलत: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे। सलमान की तरह उन्होंने भी शादी नहीं की थी। मुंबई वह एक्टर बनने आए थे। जब उन्हें एक्टिंग में कोई खास काम नहीं मिला तो उन्होंने बॉडी डबल बनने का फैसला लिया। उनके पांच भाई हैं जिनमें से वही सबसे ज्यादा कमा रहे थे तो उन्होंने ही अपने परिवार का ख्याल रखा।  

50 से ज्यादा फिल्मों में बॉडी डबल बने


‘कुछ कुछ होता है’ में सागर पहली बार सलमान के बॉडी डबल बने थे। इसके बाद उन्होंने ‘बजरंगी भाई जान’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘दबंग 3’ सहित अन्य फिल्में की हैं। एक पुराने इंटरव्यू में सागर ने बताया था कि वह करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में बॉडी डबल बन चुके हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper