Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Disha Patani to resume shoot for Radhe: Your Most Wanted Bhai in August lets check reports

फिल्म 'राधे' की बची शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने बुक करवाया यह स्टूडियो! जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉ़कडाउन की वजह से इस फिल्म के फैंस को निराशा जरूर हुई...

फिल्म 'राधे' की बची शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने बुक करवाया यह स्टूडियो! जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 July 2020 03:08 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉ़कडाउन की वजह से इस फिल्म के फैंस को निराशा जरूर हुई थी क्योंकि लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग बंद हो गई थी और कोरोना संक्रमण के डर से सभी सिनेमा हॉल बंद कर दिये थे। हालांकि अब जल्दी ही सलमान खान की इस फिल्म के रिलीज होने पर लगा ग्रहण हटने जा रहा है। ऐसा इस लिए कहा जा है क्योंकि सलमान खान जल्द ही आधुरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।  लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है निर्माता फिल्म की शूटिंग अगले महीने अगस्त से शुरू कर देंगे और अगर सब कुछ ठीक रहा था ये फिल्म दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के लिए सलमान खान ने एक और फैसला किया है।

बता दें कि फिल्म में सलमान-दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं। फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा कर रहे हैं। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही सलमान खान अपनी फिल्म राधे की बची शूटिंग शुरु करने के लिए एक स्टूडियो बुक कर लिया गया है। इस स्टूडियो में सलमान और दिशा पटानी फिल्म के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग करने वाले हैं, जो लंबे समय से अटकी पड़ी थी। यह गाना पहले आउटडोर शूट होने वाला था लेकिन महामारी को देखते हुए अब इसे स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा। वहीं, कुछ अहम सीन्स की शूटिंग भी करनी है। 

मेकर्स इस बात की तैयारी में हैं कि कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ किस तरह शूटिंग को अंजाम दिया जाएगा। वहीं रिपोर्ट में यह कहा गया है कि मेकर्स शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियों को बुक करवाया जाएगा। कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए सलमान किसी भी आउटडोर शूट के बजाय स्टूडियो में शूट करना बेहतर समझ रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें