Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनफिल्म 'राधे' की बची शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने बुक करवाया यह स्टूडियो! जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म 'राधे' की बची शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने बुक करवाया यह स्टूडियो! जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 07 Jul 2020 03:08 PM
फिल्म 'राधे' की बची शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने बुक करवाया यह स्टूडियो! जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉ़कडाउन की वजह से इस फिल्म के फैंस को निराशा जरूर हुई थी क्योंकि लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग बंद हो गई थी और कोरोना संक्रमण के डर से सभी सिनेमा हॉल बंद कर दिये थे। हालांकि अब जल्दी ही सलमान खान की इस फिल्म के रिलीज होने पर लगा ग्रहण हटने जा रहा है। ऐसा इस लिए कहा जा है क्योंकि सलमान खान जल्द ही आधुरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।  लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है निर्माता फिल्म की शूटिंग अगले महीने अगस्त से शुरू कर देंगे और अगर सब कुछ ठीक रहा था ये फिल्म दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के लिए सलमान खान ने एक और फैसला किया है।

बता दें कि फिल्म में सलमान-दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं। फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा कर रहे हैं। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही सलमान खान अपनी फिल्म राधे की बची शूटिंग शुरु करने के लिए एक स्टूडियो बुक कर लिया गया है। इस स्टूडियो में सलमान और दिशा पटानी फिल्म के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग करने वाले हैं, जो लंबे समय से अटकी पड़ी थी। यह गाना पहले आउटडोर शूट होने वाला था लेकिन महामारी को देखते हुए अब इसे स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा। वहीं, कुछ अहम सीन्स की शूटिंग भी करनी है। 

भोजपुरी फेम रानी चटर्जी ने 60 साल के आदमी पर दर्ज कराई एफआईआर, जानिए क्या है मामला

मेकर्स इस बात की तैयारी में हैं कि कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ किस तरह शूटिंग को अंजाम दिया जाएगा। वहीं रिपोर्ट में यह कहा गया है कि मेकर्स शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियों को बुक करवाया जाएगा। कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए सलमान किसी भी आउटडोर शूट के बजाय स्टूडियो में शूट करना बेहतर समझ रहे हैं।

शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस डायरेक्टर के संग कॉमेडी ड्रामा होगी किंग खान की अगली फिल्म!

अर्जुन रामपाल को लेकर एक यूजर ने कहा- आप मेरे दादा की तरह दिखते हैं, तो गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला ने दिया ये शानदार

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें