DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'राधे' के 'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद, मिला ये जवाब

मनोरंजन'राधे' के 'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद, मिला ये जवाब

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 26 Apr 2021 03:17 PM
'राधे' के 'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद, मिला ये जवाब

सलमान खान की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के खास मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद अब पहले गाने 'सीटी मार' में सलमान खान और दिशा पाटनी का जलवा फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं। इस गाने को रिलीज करते हुए सलमान खान ने साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन को धन्यवाद कहा था, ऐसे में अब अल्लू ने भी इसका जवाब दिया है।

सलमान खान का ट्वीट
दरअसल 'सीटी मार' 2017 में रिलीज़ हुई एक तेलुगु फिल्म से अल्लू अर्जुन के हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्जन है और चूंकि सलमान खान इस वर्जन में नज़र आ रहे हैं, उन्होंने अल्लू अर्जुन को 'सीटी मार' के लिए धन्यवाद कहा है। सलमान लिखते है,' सीटी मार के लिए थैंक्यू अल्लू अर्जुन, जिस तरह से आपने इस गाने में परफॉर्म किया, डांस किया, स्टाइल दिखाया, सब कुछ धमाकेदार है। ख्याल रखो और सुरक्षित रहो। परिवार के लिए ढेर सारा प्यार, लव यू भाई।'

अल्लू ने दिया जवाब
सलमान खान के इस ट्वीट पर अल्लू अर्जुन ने भी जवाब दिया है। अल्लू अर्जुन ने लिखा, 'बहुत बहुत धन्यवाद सलमान गारू। आपसे प्रशंसा पाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। ये आपका प्यार है.. राधे के जादू को स्क्रीन पर देखने और फैन्स के सीटी मार का इंतजार है। आपके प्यार के लिए धन्यवाद।'

फैन्स को पसंद आ रहा है सीटी मार
बता दें कि सलमान खान और दिशा पाटनी की कैमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आ रही है। इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है, जो इससे पहले सलमान के साथ सेंसेशनल हिट ढिंका चिका में कॉलेब्रेट कर चुके है।

कब रिलीज होगी फिल्म
सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

संबंधित खबरें