Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Death Threat Mumbai Police Issues Lookout notice Against Accused of Threatning E-Mailer - Entertainment News India

सलमान खान को जान से मारने की धमकी वाले मामले में लुकआउट नोटिस जारी, दबंग खान को आए थे ऐसे ई-मेल

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को लंबे वक्त से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्हें मेल पर धमकियां देने वाले शख्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लुकआउट सर्कुललर जारी कर दिया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 9 May 2023 10:06 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान को ई-मेल पर धमकियां देने वाले शख्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। जानकारी के मुताबिक यह शख्स मार्च में सलमान खान को गैंग्सटर गोल्डी ब्रार के नाम पर धमकी भरे ई-मेल भेज रहा था। सलमान खान को लंबे वक्त से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और हाल ही में उन्होंने इस बारे में खुलकर बताया था। एक न्यूज शो में सलमान खान ने उस Y+ सिक्योरिटी के बारे में भी बात की जो उन्हें मुंबई पुलिस की तरफ से उपलब्ध कराई गई है।

अब अकेले कहीं नहीं जा पाता
सलमान खान ने न्यूज शो 'आप की अदालत' में कहा, 'सिक्योरिटी इनसिक्योरिटी से बेहतर है। हां, मेरे आसपास सिक्योरिटी रहती है। अब सड़क पर साइकिल चलाना या अकेले कहीं भी चले जाना मेरे लिए संभव नहीं होता है। उससे भी बढ़कर, अब मेरे साथ ये समस्या है कि जब भी मैं ट्रैफिक में निकलता हूं तो लोगों को मेरी वजह से यातायात संबंधी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और फिर वो मुझे लुक देते हैं।"

फैंस के लिए दिया था ये मैसेज
सलमान खान ने कहा कि मैं अपने प्यारे फैंस को बता देना चाहता हूं कि ये धमकियां बहुत सीरियस हैं इसीलिए ये सब सिक्योरिटी वगैरह रखी गई है। सलमान खान ने कहा कि मैं वो सब कर रहा हूं जो मुझसे करने को कहा जा रहा है। किसी का भाई किसी की जान में एक डायलॉग है कि उन्हें 100 बार लकी होने की जरूरत है और मुझे सिर्फ एक बार। इसलिए मैं लगातार एहतियात बरत रहा हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें