Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan dances with Akshay Kumar on Main Khiladi Tu Anari remake of Selfie fans demand Mujhse Shaadi Karogi 2 - Entertainment News India

'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर झूमे अक्षय कुमार और सलमान खान, फैन्स ने की 'मुझसे शादी करोगी 2' की डिमांड

अक्षय कुमार ने 'मैं खिलाड़ी..' गाने पर कुछ सेलेब्स के साथ डांस किया और अब उनका सलमान खान (Salman Khan) के साथ डांस वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं।

'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर झूमे अक्षय कुमार और सलमान खान, फैन्स ने की 'मुझसे शादी करोगी 2' की डिमांड
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 5 Feb 2023 08:00 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी (Selfie) को जोर-शोर से प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' (Main Khiladi Tu Anari) रीमेक सॉन्ग रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अक्षय कुमार ने भी इस गाने पर कुछ सेलेब्स के साथ डांस किया और अब उनका सलमान खान (Salman Khan) के साथ डांस वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

झूमकर नाचे सलमान-अक्षय
अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी के गाने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को खूब प्रमोट कर रहे हैं। ऐसे में टाइगर श्रॉफ के बाद अक्षय कुमार का सलमान खान के साथ डांस वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि पहले अक्षय कुमार, सलमान को टैबलेट पर टाइगर वाला वीडियो दिखाते हैं। इसके बाद सलमान-अक्षय  साथ में डांस शुरू कर देते हैं और कमाल कर देते हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में अक्षय ने बताया कि सलमान को बीट पकड़ने में मुश्किल से कुछ सेकेंड्स लगे और लिखा-'फिर क्या भाई... बस धूम मचाई।'

 

कैसा है सोशल मीडिया रिएक्शन
बता दें कि सलमान खान और अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं ट्विटर पर सलमान खान और अक्षय कुमार ट्रेंड हो रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की एनर्जी, कैमिस्ट्री और स्वैग फैन्स को काफी पसंद आ रहा। वहीं ढेर सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने तो फिल्म मुझसे शादी करोगी 2 की भी डिमांड कर दी है। बता दें कि सलमान-अक्षय की जोड़ी फिल्म जानेमन (2006) और मुझसे शादी करोगी (2004) में देखने को मिली थी। जानेमन जहां फ्लॉप हुई थी तो मुझसे शादी करोगी को आज भी फैन्स पसंद करते हैं।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेट्स की करें तो मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' के साथ ही बॉलीवुड में वो ओ माय गॉड 2, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, जॉली एलएलबी 3 ,सेल्फी  और कैप्सूल गिल में नजर आएंगे। ये सभी फिल्में करीब करीब 2023-24 में रिलीज हो जाएंगी, जिन में उनके साथ अलग अलग सितारे नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सलमान खान के अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, किसी का भाई किसी की जान, सूरज बड़जात्या संग एक फिल्म, और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो हाल ही में देखने को मिला है। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बना सकती है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें