Salman Khan congratulates Ajay Devgn after watching Tanhaji The Unsung Warrior trailer - 'तानाजी' का ट्रेलर देखकर सलमान खान ने किया ट्वीट, बोले- 'तानाजी मानाजी अजय विजय भव' DA Image
7 दिसंबर, 2019|7:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'तानाजी' का ट्रेलर देखकर सलमान खान ने किया ट्वीट, बोले- 'तानाजी मानाजी अजय विजय भव'

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे लेकर फैंस के साथ बॉलीवुड सितारों के बीच भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद बॉलीवुड के दबंग हिरो सलमान ने भी ट्वीट किया है। सलमान ने बड़े ही खास अंदाज में अजय की फिल्म की बधाई दी है। वहीं सलमान के ट्वीट के बाद अब अजय का भी रिएक्शन आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

 फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर के ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए सलमान खान अजय देवगन को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा कि तानाजी मानाजी.. अजय विजय भव, विजय भव, विजय भव।' 

सलमान खान ने जैसे ही ये ट्वीट किया तो भला अजय देवगन कैसे चुप रह सकते हैं। उन्होने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि.. 'हाय सलमान, तुम्हारे सपोर्ट और शुभकामनाओं के लिए तानाजी आपको धन्यवाद देते हैं।' सलमान और अजय देवगन काफी अच्छे दोस्त हैं।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।अजय देवगन की ये 100 वीं फिल्म तानाजी 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 17 वीं शताब्दी पर बनी ये फिल्म मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के मित्र रह चुके तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन के अवाला सैफ अली खान, और काजोल भी हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan congratulates Ajay Devgn after watching Tanhaji The Unsung Warrior trailer