DA Image
28 फरवरी, 2021|7:21|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी 'राधे'

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी नई फिल्म राधे की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही सलमान ने यह भी साफ कर दिया है कि उनकी फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर फैन्स को दी है।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ''माफ करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उनकी वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एग्जिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं।''

दीपिका पादुकोण से फैन ने पूछा- आप सुबह उठकर पहला काम क्या करती हैं? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

''इसके बदले में, मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि वे थिएटर्स में 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए सेफ्टी का पूरी तरह ध्यान रखेंगे। वादा ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद पर ही रिलीज होगी। सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।''

इससे पहले सलमान खान ने अपने बर्थडे पर फिल्म राधे की रिलीज को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, ''राधे को जब रिलीज होना होगा, हो जाएगी। अभी परिस्थिति सही नहीं है। लोग सिनेमाघरों में जाने लगेंगे और जब उनके पास मनोरंजन पर खर्च करने के लिए पैसे होंगे। हमने पिछले साल ईद पर रिलीज को लेकर वादा किया था और इस ईद के बारे में भी जल्द ही वादा करेंगे। अगर सबकुछ ठीक रहा तो हम इसे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करेंगे या फिर यह तब रिलीज होगी जब इसे रिलीज होना होगा।"

कपिल शर्मा संग लड़ाई को भूल गए सुनील ग्रोवर, बोले- मैं उनसे नाराज नहीं हो सकता

बता दें कि कोरोना वायरल के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म राधे की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद सलमान और दिशा ने शूट खत्म किया था। फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है। इसमें सलमान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan confirms Radhe Your Most Wanted Bhai to release in theatres on Eid 2021