DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान को 'रेड' डायरेक्ट राजकुमार गुप्ता की स्क्रिप्ट आई पसंद! एक्शन थ्रिलर फिल्म में हीरो बनेंगे भाईजान?
मनोरंजन

सलमान खान को 'रेड' डायरेक्ट राजकुमार गुप्ता की स्क्रिप्ट आई पसंद! एक्शन थ्रिलर फिल्म में हीरो बनेंगे भाईजान?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 17 Jun 2021 06:44 AM
सलमान खान को 'रेड' डायरेक्ट राजकुमार गुप्ता की स्क्रिप्ट आई पसंद!  एक्शन थ्रिलर फिल्म में हीरो बनेंगे भाईजान?

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म  'भाईजान' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। खबर है कि सलमान ने निर्देशक राजकुमार गुप्ता से एक एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। राजकुमार 'नो वन किल्ड जेसिका', 'रेड', 'आमिर और घनचक्कर' नाम की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार-सलमान की आने वाली फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी। हालांकि इस बारे में अभी तक किसी के तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं हुई है।

सलमान को राजकुमार की स्क्रिप्ट आई पसंद 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया कि सलमान ने राजकुमार की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। दोनों की टीम के बीच मिटिंग हो रही है। ऐसे में लग रहा है कि योजना के हिसाब से काम आगे बढ़ रहा है। सलमान को राजकुमार की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और वह इस फिल्म से जुड़ना चाहते हैं। दोनों की इस प्रोजेक्ट पर अंतिम स्तर पर बातचीत चल रही है।

भारतीय इतिहास की सच्ची घटना से प्रेरित होगी फिल्म

रिपोर्ट में आगे लिखा है कि अगर सबकुछ योजना के मुताबिक होता है तो अगले दो महीनों में फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। इस फिल्म की कहानी भारतीय इतिहास की सच्ची घटना से प्रेरित होगी। फिल्म की कहानी ऑरिजनल होगी, जिसे राजकुमार ने खुद लिखा है। लॉकडाउन के दौरान निर्देशक ने फिल्म की पटकथा को तैयार करने के लिए काफी रिसर्च किया है। इस दौरान उन्होंने सलमान सहित कई लेखकों से मुलाकात की है।

सलमान के ओहदे को ध्यान में रख कर बनेगी यह फिल्म

रिपोर्ट में ये भी दावा किया है कि जिस फिल्म के लिए सलमान और डायरेक्टर के बीच बातचीत हो रहा है वह  एक थ्रिलर पर आधारित फिल्म होगी, जिसकी स्क्रिप्ट को सलमान के ओहदे को ध्यान में रख कर बनाया जा रहा है। सूत्र की मानें तो इस फिल्म के कैरेक्टर को सलमान के अलावा कोई दूसरा इतनी बखूबी से  नहीं निभा पाएगा। सलमान की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी भरपूर एक्शन, ड्रामा और रोमांच का समावेश देखने को मिलेगा।

'कभी ईद कभी दीवाली' का टाइटल हुआ चेंज

बता दें कि इससे पहले सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' के टाइटल चेंज करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने 'कभी ईद कभी दीवाली' का नया टाइटल 'भाईजान' रखा गया है। फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 2022 में दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी।

संबंधित खबरें