DA Image
3 मार्च, 2021|8:14|IST

अगली स्टोरी

हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई... क्रिसमस पर सलमान ने शेयर किया स्पेशल वीडियो

salman khan

क्रिसमस के मौके पर 'दबंग' स्टार सलमान खान ने खास मेसेज के साथ एक दिलचस्प अपनी वीडियो अपने फैन्स से शेयर किया है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की ओर से शेयर किए गए वीडियो में भारत के अलग-अलग हिस्सों में प्रचलित वाद्ययंत्रों की धुन पर 'जिंगल बेल जिंगल बेल' बजते दिखाया है। जिंगल बेल की धुन वाले वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने सामाजिक सौहार्द को बढ़ाने का संदेश देने वाला कैप्शन भी लिखा है। सलमान ने क्रिसमस की बधाई देते हुए लिखा है, 'हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई...  सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं।'

इससे पहले गुरुवार को सलमान खान ने अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली मूवी 'कागज' का ट्रेलर शेयर किया था। कागज का ट्रेलर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा था, 'यह हैं हमारे भरत लाल मृतक, जिससे पूरी दुनिया पूछ रही है- प्रूफ है क्या कि तुम जिंदा हो? एक व्यक्ति की सच्ची कहानी जिसे कागजों में मृतक घोषित कर दिया गया।' इसके साथ ही सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि यह मूवी यूपी में कुछ थिएटर्स में भी रिलीज होने वाली है। बता दें कि यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म zee5premium पर 7 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 

खुद सलमान खान इन दिनों अपनी मूवी 'अंतिम' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान खान एक सिख युवक के रोल में नजर आ रहे हैं। उनके अलावा इस फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा भी नजर आने वाले हैं।

टीजर में सलमान खान और आयुष शर्मा का फाइट सीन दिखाया गया है। इस टीजर में आयुष शर्मा की बॉडी काफी अच्छी दिख रही है। उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ जैसे कई सितारों ने तारीफ की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan christmas special message to fans through video