Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan celebrates birthday at his Panvel farmhouse with Katrina Kaif and ms dhoni

Video: विराट-अनुष्का का रिसेप्शन छोड़ सलमान की पार्टी में पहुंचीं कैट

सलमान खान ने अपना 52वां बर्थडे अपने पनवेल वाले फार्महाउस में दोस्तों और परिवार वालों के साथ मनाया। खास बात ये है कि इस पार्टी में कैटरीना कैफ और एमएस धौनी भी नजर आएं। जिन्होंने सलमान की पार्टी...

लाइव हिन्दुस्तान मुंबईWed, 27 Dec 2017 04:11 PM
हमें फॉलो करें

Video: विराट-अनुष्का का रिसेप्शन छोड़ सलमान की पार्टी में पहुंचीं कैटरीना, धौनी भी आए नजर

1 / 2

सलमान खान ने अपना 52वां बर्थडे अपने पनवेल वाले फार्महाउस में दोस्तों और परिवार वालों के साथ मनाया। खास बात ये है कि इस पार्टी में कैटरीना कैफ और एमएस धौनी भी नजर आएं। जिन्होंने सलमान की पार्टी को अटैन करने के लिए विराट और अनुष्का का रिसेप्शन बीच में ही छोड़ दिया था। यहां धौनी और सलमान की खास बॉन्डिंग देखने को मिली।

डायरेक्टर का हाथ थामे पहुंचीं कैटरीना...
दूसरी तरफ कैटरीना यहां डायरेक्टर अली अब्बास जफर (टाइगर जिंदा है और सुल्तान के डायरेक्टर) का हाथ थामे पहुंचीं। इस दौरान सलमान भी इनके साथ थे। सलमान की पार्टी के लिए कैटरीना ने ड्रेस भी चेंज कर ली थी। कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी इस पार्टी के वीडियो पोस्ट किए हैं।

'शेप ऑफ यू' और 'बेबी को बेस पसंद है' पर लगे ठुमके...
अपनी बर्थडे पार्टी में सलमान अपने ही हिट गाने पर डांस करते नज़र आए। इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे सलमान के फैन क्लब ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में दबंग खान अपनी फिल्म सुल्तान के गाने 'बेबी को बेस पसंद है' पर डांस करते दिख रहे हैं। इसके अलावा एक और वीडियो देखने को मिली है जिसमें सलमान 'शेप ऑफ यू' पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

 

आगे पढ़िए केक काटने के लिए कैटरीना का इंतजार करते रहे सलमान, आने के बाद ही....

ऐसे हुई सलमान की पार्टी में मस्ती

2 / 2

खास बात ये है कि इस पार्टी में सलमान की बहनों और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की खास बॉन्डिंग देखने को मिली। लगभग हर फ्रेम में कैटरीना, अर्पिता और अलवीरा के साथ दिख रही हैं। खबरों की माने तो जब तक कैटरीना सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस में नहीं पहुंचीं थीं, उन्होंने केक नहीं काटा। कैट के आने के बाद ही सल्लू मियां ने अपना केक काटा। इस बात से ये साफ पता चलता है कि कैट सलमान के लिए कितनी खास हैं।

 

@kedarjadhavofficial with Salman last night #happybirthdaysalmankhan #salmankhan

A post shared by johirabbas (@johirabbas786) on

 

@BeingSalmanKhan with @binaakak last night

A post shared by johirabbas (@johirabbas786) on

ऐप पर पढ़ें