DA Image
3 जून, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान ने परिवार संग मनाया भांजे का चौथा बर्थडे, आहिल ने मामा को खिलाया केक, Photos

देश में लॉकडाउन के चलते सलमान खान परिवार के साथ पनवेल फॉर्महाउस पर समय बिता रहे हैं। इस दौरान आयुष शर्मा और अर्पिता के बेटे आहिल का चौथा जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया गया। बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फॉर्महाउस पर खान और शर्मा फैमिली ने मिलकर सलमान खान के भांजे आहिल का जन्मदिन मनाया। 

सेलिब्रेशन के दौरान सलमान खान भांजे के हाथ से केक खाते नजर आए। इन तस्वीरों को अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अतुल ने एक तस्वीर और शेयर की है, जिसमें अर्पिता बेटी आयत और बड़ी बहन अलवीरा के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में सलमान की मां सलमा भी नाती आहिल की बर्थडे पार्टी में नजर आ रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HappiestBirthday #Ahil #4yrs ❤️ Wish you love laughter and happiness always @arpitakhansharma @aaysharma

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

सुनील ग्रोवर ने बताया- सलमान खान संग कैसा है उनका रिश्ता, कहा- मैं डरा हुआ था

बता दें कि सलमान की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है। कोरोना वायरस के चलते सलमान की फिल्म की शूटिंग टाल दी गई थी मगर इस बीच सलमान ने फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम करने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सलमान ये बात सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन पर असर ना पड़े, इसीलिए उन्होंने अपने पनवेल स्थित फार्महाउस से मूवी के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर नाराज यूजर्स बोले- 51 रुपये कर देते दान

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन के लिए फॉर्म हाउस पर अपने साथ एक छोटी सी टीम रखी है। कोरोना वायरस को लेकर काम के दौरान वे पूरे एहतियात बरत रहे हैं। डायरेक्टर प्रभुदेवा चेन्नई फिल्म की एडिटिंग देख रहे हैं। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan celebrates ahil 4th birthday with family at photos viral