Salman Khan: cant do kissing scene in films know the reason why - Salman Khan को नहीं पसंद Kissing Scene करना, इसके पीछे बताई ये वजह DA Image
20 नबम्बर, 2019|9:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Salman Khan को नहीं पसंद Kissing Scene करना, इसके पीछे बताई ये वजह

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफटेर्बल महसूस नहीं करते हैं। वार्ता के मुताबिक सलमान ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाये हैं लेकिन तीन दशक के अपने लंबे करियर में आजतक सलमान को स्क्रीन पर कभी लिप-लॉक करते हुए नहीं देखा गया। 

वह फिल्मों में इंटीमेट सीन्स करने से बचते हैं, क्योंकि वो ऐसे सीन्स करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं। सलमान खान से जब स्क्रीन पर इंटीमेट सीन न करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इंटीमेट सीन करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Aamir Khan ने अपने बेटे को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, पोस्ट में Rani Mukherjee का भी किया जिक्र

मम्मी करीना कपूर और पापा सैफ अली खान के साथ पोज़ देते नजर आए Taimur, देखें वायरल तस्वीरें

उन्होंने कहा कि हम जब फैमिली के साथ बैठकर फिल्में देखते हैं और बीच में कोई किसिंग सीन आ जाता है तो हर कोई इधर उधर देखने लगता है, यह बहुत ऑकवर्ड होता है। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भी इंटीमेट सीन नहीं थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने बताया कि पिछले कुछ सालों में कई चीजें बदल चुकी हैं। अब स्क्रीन पर किस करना काफी नॉर्मल है। लेकिन मैं अभी भी कंफर्टेबल नहीं हूं। मैं जब फिल्में बनाता हूं तो मैं चाहता हूं परिवार के लोग साथ में फिल्म देखें। मेरी फिल्मों में बस शर्ट उतारने तक ही दिखाया जाता है। डायलॉग थोड़े बहुत फनी होते हैं लेकिन आप कभी लवमेकिंग सीन्स नहीं देखेंगे। डायरेक्टर इंटीमेट सीन के लिये कहते हैं, लेकिन मैं नहीं करना चाहता हूं। ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में भी मैंने ऐसे सीन नहीं किए, तो अब में क्यों करूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan: cant do kissing scene in films know the reason why