Hindi NewsEntertainmentsalman khan cannot watch his own movie tiger 3 says mujhse miss ho jaega - Entertainment News India

सलमान खान अपनी ही फिल्म टाइगर 3 के नहीं देख पाएंगे 6 बजे के शोज, कहा- मैं तो 7 बजे के बाद ही...

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला कि अब फैंस थिएटर में फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

सलमान खान अपनी ही फिल्म टाइगर 3 के नहीं देख पाएंगे 6 बजे के शोज, कहा- मैं तो 7 बजे के बाद ही...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 9 Nov 2023 07:31 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर फैंस को बड़े पर्दे पर सलमान-कटरीना की जोड़ी साथ में दिखेगी। कुछ दिनों पहले यह भी खबर आई कि इस फिल्म के शो 6 बजे से शुरू हो रहे हैं तो हाल ही में जब इवेंट के दौरान सलमान से इस बारे में पूछा तो एक्टर ने ऐसा रिएक्शन दिया कि सभी हंसने लगे।

6 बजे शो पर क्या बोले
सलमान बोले, 'वो मुझसे मिल हो जाएगा।सुबह 6 बजे तो ठीक है, लेकिन 7 बजे के बाद ना तो फ्लाइट पकड़ी जाती है और ना ही फिल्म। इस बात को सुनकर ना सिर्फ कटरीना बल्कि बाकी लोग भी जो मौजूद थे हंसने लगे।'

मां को लेकर बोलीं कटरीना
कटरीना भी इस दौरान अपनी मां के बारे में बात करती हैं और बताती है कि कैसे उनकी मां मदुरै के स्कूल में गरीब बच्चों को पढ़ाती हैं। उन्होंने कहा, मदुरै में एक स्कूल है जहां अब 300 बच्चे हैं। वह गरीब परिवार के बच्चों को पिछले 5-6 सालों से पढ़ा रही हैं। इस दौरान सलमान उन्हें करेक्ट करते हुए कहते हैं कि 10 साल से तो कटरीना कहती हैं हां 10 साल से पढ़ा रही हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग
फिल्म की बात करें तो इसकी एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई है। अब तक तो इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्मस के बैनर तले फिल्म प्रोड्यूस हो रही है। 

सलमान की 10 मिनट की एंट्री
बता दें कि फिल्म में सलमान की एंट्री काफी जबरदस्त होने वाली है। डायरेक्टर मनीष ने बताया कि सलमान की 10 मिनट लंबी एंट्री होगी। उन्होंने कहा, यह एक ऐसा शानदार मोमेंट है जिसका सलमान के फैंस और हिंदी फिल्म लवर इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले के सभी पार्ट्स में सलमान की अच्छी एंट्री थी तो इस बार हमने कुछ अलग करने का सोचा।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें