DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: कैट को रोता देख सलमान यूं होने लगे परेशान, हंसाने के लिए किया ये काम

सलमान का गाना सुनकर रोने लगीं कैटरीना
सलमान का गाना सुनकर रोने लगीं कैटरीना

बॉलीवुड के दबंग भाई सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी काफी पसंद की जाती है। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद भी सलमान ने कैटरीना का काफी साथ दिया है। पहले भी दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। हालांकि, दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन कैटरीना को लेकर सलमान का प्यार साफ दिखाई देता है। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। जी हां, इस वीडियो में कैटरीना कैफ रोती हुई नजर आ रही हैं, जिन्हें देखकर सलमान काफी परेशान हो जाते हैं। कैट को रोता देख सलमान लगातार उन्हें हंसाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। 

इरफान की खराब तबीयत को लेकर अरुणोदय ने कहा-'वो मजबूत शख्स हैं उनके लिए...'

See Pics: शादी के लिए अपने घर पहुंचीं दीपिका पादुकोण!

आगे पढ़े कैट को हंसाने के लिए सलमान ने क्या किया...

कैट को हंसाने के लिए सलमान ने मारा डायलॉग
कैट को हंसाने के लिए सलमान ने मारा डायलॉग

बता दें कि कुछ समय पहले सलमान और कैटरीना एक रिएलिटी शो का हिस्सा बने थे। शो में एक कंटेस्टेंट ने सलमान की फिल्म तेरे नाम के गाने पर परफॉर्म किया, जिसे सुनकर कैट अपने आंसू कंट्रोल नहीं कर पाईं और इमोशनल हो गईं। वीडियो में भी साफ दिखाई दे रहा है कि कैट को रोता देख सलमान काफी परेशान हो जाते हैं और उन्हें हंसाने की कोशिश करते नजर आते हैं। इस दौरान सलमान कैट को आंसू साफ करने के लिए टिशू देते हैं। इसके बाद बार-बार परेशान हो कर कैट को देखते हैं। उन्हें रोता देख सलमान एक डायलॉग मारते हैं और फिर उसे भूलने की एक्टिंग करते हैं। सलमान कहते हैं, 'रो मत, ठीक है, आई हेट टियर्स। वो कौन सा डायलॉग है?' सलमान के इतना कहते हैं कैटरीना कैफ हसंने लगती हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं, अब कैटरीना रोई हैं, तो पहले वही बोलेंगी।  

 

The way Salman cares for Katrina is just ❤️ ❤️

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ पांच साल बाद टाइगर जिंदा है में साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर दर्शकों का खूब प्यार मिला था। और फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: salman khan can not see to katrina kaif crying watch video